अजय जडेजा के केएल राहुल को कहा भविष्य का विराट कोहली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस पूर्व दिग्गज ने कहा, केएल राहुल भविष्य में बन सकते हैं विराट कोहली जैसे बल्लेबाज 

इस पूर्व दिग्गज ने कहा, केएल राहुल भविष्य में बन सकते हैं विराट कोहली जैसे बल्लेबाज

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को हैदराबाद में खेले गये पहले टी20 मैच में 6 विकेट से हरा दिया. भारत की इस टीम में हीरो विराट कोहली रहे लेकिन उनका साथ सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने दिया. जिनकी तारीफ अब पूर्व भारतीय आलराउंडर अजय जडेजा ने करते हुए उन्हें भविष्य का विराट कोहली बता दिया है.

अजय जडेजा ने केएल राहुल को भविष्य का विराट कोहली बताया

इस पूर्व दिग्गज ने कहा, केएल राहुल भविष्य में बन सकते हैं विराट कोहली जैसे बल्लेबाज 1

हैदराबाद के मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल ने 40 गेंदों पर 62 रनों की शानदार पारी खेली. जिसमें 5 चौके और 4 छक्के लगाये. उन्होंने लंबे समय के बाद खुलकर बल्लेबाजी की. जिसके बाद उनकी तारीफ करते हुए पूर्व भारतीय आलराउंडर अजय जडेजा ने क्रिच्बज्ज़ में कहा कि

” केएल राहुल एक खास खिलाड़ी हैं. मैं तो कई बार जब ये नहीं खेलते हैं एकदिवसीय, टेस्ट या टी20 मैच, कई बार इन्हे टीम से बाहर रखा जाता है और फेलियर माना जाता है. उस समय भी यही कहता हूँ. देखिये बुरा समय सबका आता है. खिलाड़ी का साथ ऐसे समय में ही देना होता है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” अब 3 साल हो गये, ये खास खिलाड़ी पहले दिन से ही थे. मुझे उम्मीद है की भारतीय टीम में जल्द पूरी तरह से अपनी जगह बना लेंगे. जैसे रोहित शर्मा के साथ हुआ, उन्हें बड़ा खिलाड़ी बनने में कितना समय लगा. अब वो टेस्ट मैच में भी अपनी जगह बना पायें.”

केएल राहुल को अजय जडेजा ने बताया क्लासी खिलाड़ी

इस पूर्व दिग्गज ने कहा, केएल राहुल भविष्य में बन सकते हैं विराट कोहली जैसे बल्लेबाज 2

अब केएल राहुल  को क्लासी खिलाड़ी बताते हुए अजय जडेजा ने कहा कि

” केएल राहुल के साथ टीम का माइंडसेट बदलता रहता है, जोकि गलत है. इस खिलाड़ी में जो क्लास है वो बहुत कम लोगो में देखने को मिलती है. इसकी खासियत ये है की ये बड़ा स्कोर करते हैं. ऐसा नही रहा है की आक्रामक बल्लेबाजी करके अपना विकेट गँवा देते हैं. बड़ी पारी खेलते हैं, आईपीएल में भी इन्होने ये दिखाया है.”

विराट कोहली के जैसा है केएल राहुल का अंदाज

भारतीय टीम

राहुल के खेलने के अंदाज को विराट कोहली जैसे बोलते हुए पूर्व भारतीय आलराउंडर अजय जडेजा ने कहा कि

” ये विराट कोहली की तरह के खिलाड़ी है. मैं दोनों खिलाड़ियों की तुलना नहीं कर रहा लेकिन दोनों के खेलने का अंदाज एक जैसा है. विराट कोहली भी पहले दिन से ही मैच विनर नहीं थे. वो भी 2014 के बाद ऐसे खिलाड़ी बन गये. उस दौरान उनका साथ धोनी ने दिया था. केएल राहुल के पारी के कारण ही मैच जीतने में मुश्किल नहीं आई.”

Related posts