अजिंक्य रहाणे और जसप्रीत बुमराह ने विंडीज रवाना होने से पहले मनाया रक्षाबंधन, देखें फोटो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अजिंक्य रहाणे और जसप्रीत बुमराह ने वेस्टइंडीज दौरे की वजह से एक दिन पहले मनाया रक्षाबंधन, देखें फोटो 

अजिंक्य रहाणे और जसप्रीत बुमराह ने वेस्टइंडीज दौरे की वजह से एक दिन पहले मनाया रक्षाबंधन, देखें फोटो

भारत में कल यानी 15 अगस्त को राखी का त्यौहार मनाया जाएगा। भाई- बहन का यह त्यौहार पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी इसे मनाने में पीछे नहीं रहते। हालाँकि, टीम अभी वेस्टइंडीज में वनडे सीरीज खेल रही है और इसके बाद टेस्ट सीरीज है। टेस्ट सीरीज का हिस्सा खिलाड़ी विंडीज रवाना हो चुके हैं और ऐसे में उन्होंने पहले ही रक्षाबंधन मना लिया।

बुमराह और रहाणे ने पहले ही मनाया

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और टेस्ट के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे वनडे और टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। दोनों खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज जाने से पहले रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया।

जसप्रीत बुमराह और अजिंक्य रहाणे ने इसके बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी। बुमराह ने अपनी बहन जुहिका के साथ राखी मनाया।

17 अगस्त से अभ्यास मैच

भारतीय टीम वनडे सीरीज के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ 22 अगस्त से टेस्ट सीरीज खेलेगी। इससे पहले टीम 17 से 19 अगस्त तक तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी। इस मैच के लिए अजिंक्य रहाणे और जसप्रीत बुमराह टीम से जुड़ जायेंगे। रहाणे जनवरी के बाद भारत के लिए कोई मैच खेलेंगे।

वेस्टइंडीज ने इस साल की शुरुआत में अपने घर में इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में मात दी थी। दोनों टीमों के लिए यह आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप की सीरीज होगी। भारत ने अपने पिछले टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हराया था। विंडीज टीम ने 2002 के बाद भारत के खिलाफ कोई टेस्ट मैच नहीं जीता है।

Related posts