अजिंक्य रहाणे ने अपनी बेटी आर्या का चेहरा फैन्स को दिखाया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अजिंक्य रहाणे ने पहली बार प्रशंसको को दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, रखा है ये नाम 

अजिंक्य रहाणे ने पहली बार प्रशंसको को दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, रखा है ये नाम

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पुणे टेस्ट मैच के दौरान एक बेटी के पिता बने थे. जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर भी पोस्ट किया था. अब रहाणे ने अपनी बेटी का नाम जगजाहिर करते हुए पहली बार अपने फैन्स को उसका चेहरा दिखाया है.

अजिंक्य रहाणे ने अब फैन्स को दिखाया बेटी का चेहरा

अजिंक्य रहाणे ने पहली बार प्रशंसको को दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, रखा है ये नाम 1

टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे हाल में ही एक बेटी के पिता बने हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पुणे टेस्ट के दौरान उन्हें ये ख़ुशी मिली थी. जिसके बाद मैच खत्म होते ही वो अपने घर चले गये थे हालाँकि उसके बाद भी वो रांची टेस्ट के दौरान टीम का हिस्सा थे. जहाँ पर उनके बल्ले से रन भी निकले थे.

घर जाने के बाद रहाणे ने अपनी बेटी की तस्वीर पोस्ट तो किया था लेकिन उसमें उसका चेहरा साफ़ नजर नहीं आ रहा था. अब मध्यक्रम के इस प्रमुख बल्लेबाज ने बेटी के नाम सहित उसका चेहरा भी पोस्ट किया है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने फोटो पोस्ट किया और नाम बताया. अजिंक्य रहाणे ने अपने बेटी का नाम आर्या रखा है.

View this post on Instagram

Aarya Ajinkya Rahane ❤️

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

फॉर्म में चल रहे हैं अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे ने पहली बार प्रशंसको को दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, रखा है ये नाम 2

पिछले एक साल से ख़राब प्रदर्शन कर रहे अजिंक्य रहाणे ने वेस्टइंडीज दौरे से फॉर्म में वापसी कर ली. उसके बाद रहाणे लगातार रन बना रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान भी उन्होंने अपने बल्ले से जमकर रन बनाये.

अब तक टेस्ट क्रिकेट में रहाणे ने भारतीय टीम के लिए 61 मैच की 103 पारियों में 43.21 के औसत से 3975 रन बनाये हैं. जिसमें 20 अर्द्धशतक और 11 शतक शामिल हैं. जिनमें से दो शतक और 3 अर्द्धशतक उन्होंने पिछले दो सीरीज में ही बनाये हैं. जो इस खिलाड़ी के फॉर्म की तरफ इशारा करता है.

बांग्लादेश के खिलाफ खेलते नजर आयेंगे रहाणे

अजिंक्य रहाणे और मयंक अग्रवाल
picture credit bcci

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद अब भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी. जिसमें एक बार फिर से चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे भी खेलते हुए नजर आयेंगे. इस सीरीज में रहाणे एक बार फिर से बड़ी पारी खेलने का प्रयास करेंगे.

Related posts