पत्रकार ने लगाया रहाणे पर शतक न लगा पाने का आरोप, रहाणे ने दिया करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रहाणे से पत्रकार ने कहा, आप अर्द्धशतक को शतक में नहीं बदल पाते, तो रहाणे ने दिया ऐसा जवाब बंद हुई बोलती 

रहाणे से पत्रकार ने कहा, आप अर्द्धशतक को शतक में नहीं बदल पाते, तो रहाणे ने दिया ऐसा जवाब बंद हुई बोलती

भारत और श्रीलंका के बीच 16 नवंबर से ईडन गार्डन में तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाना है. इस पहले टेस्ट मैच से भारतीय टीम के टेस्ट के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे प्रेस कॉन्फ्रेंस में आये और उन्होंने पहले टेस्ट को लेकर अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई रोचक बाते कही है.

रहाणे से पत्रकार ने कहा, आप अर्द्धशतक को शतक में नहीं बदल पाते, तो रहाणे ने दिया ऐसा जवाब बंद हुई बोलती 1

पत्रकार : आपकी साउथ अफ्रीका के खिलाफ इतनी महत्वपूर्ण सीरीज आनी है उसके लिए आपका फोकस कुछ अलग तरह की विकटों पर या कुछ अलग सोच के साथ खेलने का नहीं है?

अजिंक्य रहाणे : साउथ अफ्रीका दौरा इस सीरीज से पूरी तरह अलग है. हमारे लिए हर सीरीज महत्वपूर्ण है फिलहाल हम पूरी तरह से सिर्फ इस मैच के बारे में सोच रहे है श्रीलंका के खिलाफ हमारी यह सीरीज बहुत महत्वपूर्ण है, श्रीलंका ने भी हाल ही में टेस्ट में पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए पहले हम सिर्फ सीरीज में अपना ध्यान केंद्रित किये हुए है.

रहाणे से पत्रकार ने कहा, आप अर्द्धशतक को शतक में नहीं बदल पाते, तो रहाणे ने दिया ऐसा जवाब बंद हुई बोलती 2

पत्रकार : आप अपने 50 को शतक में तब्दील नहीं कर पा रहे है इसके बारे में क्या कहेंगे?

अजिंक्य रहाणे : मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचता हूं मेरे लिए महत्वपूर्ण रहता है, कि मैं टीम के लिए अच्छा योगदान दू मैंने हाल ही में वनडे सीरीज में 4 अर्धशतक लागाये थे और रणजी मैं भी 49 रन और 45 रन की पारियां खेली मेरे लिए यह महत्वपूर्ण रहता है, कि मैं अपनी टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा क्रीज में समय बिताऊ और हाँ मैं अपने अर्धशतकों को शतक में तब्दील नहीं कर पा रहा हूं, लेकिन अगर आप टीम के लिए अर्धशतक बनाते है तो वह भी टीम के लिए बहुत मैटर करता है इसलिए मैं फिलहाल इस बारे में ज्यादा चिंतित नहीं हूं.”

रहाणे से पत्रकार ने कहा, आप अर्द्धशतक को शतक में नहीं बदल पाते, तो रहाणे ने दिया ऐसा जवाब बंद हुई बोलती 3

पत्रकार : जब आप टीम की प्लेयिंग इलेवन में नहीं होते है तो अपने को कैसे तैयार करते हो?

अजिंक्य रहाणे : मैं जब टीम की प्लेयिंग इलेवन का हिस्सा नहीं भी होता हूं, तो हमेशा नेट्स पर प्रैक्टिस करता रहता हूं और अपने आप को पूरी तरह तैयार करे रखता हूं और जब भी मुझे मौका मिलता है, तो मैं अपने शॉट्स अपने खेल को लेकर कॉंफिडेंट रहता हूं.

रहाणे से पत्रकार ने कहा, आप अर्द्धशतक को शतक में नहीं बदल पाते, तो रहाणे ने दिया ऐसा जवाब बंद हुई बोलती 4

पत्रकार : सुना है पिच पर थोड़ी घास छोड़ी गई है तो आपको क्या लगता है पिच कैस खेलेगी.

अजिंक्य रहाणे : मैने अभी विकेट नहीं देखी है, इसलिए मैं पुरे पक्के तरह से नहीं कह सकता, कि विकेट कैसी होगी. मैच के दिन ही विकेट देखकर पता चलेगा, कि विकेट कैसे खेलेगी और उसमे कितनी घास छोड़ी गई है.

वीडियो ऑफ़ द डे

 

 

Related posts

Leave a Reply