अजिंक्य रहाणे ने दिया मजेदार इंटरव्यू, किए ड्रेसिंग रूम से जुड़े कई खुलासे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पहले टेस्ट मैच से पहले अजिंक्य रहाणे ने इस खिलाड़ी को बताया ड्रेसिंग रूम का सबसे शर्मिला खिलाड़ी 

पहले टेस्ट मैच से पहले अजिंक्य रहाणे ने इस खिलाड़ी को बताया ड्रेसिंग रूम का सबसे शर्मिला खिलाड़ी

भारत बनाम वेस्टइंडीज : वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 22 अगस्त को एंटीगुवा में खेलने उतरने वाली है। इस मैच में सबकी नजरें टीम इंडिया के टेस्ट स्पेशलिस्ट माने जाने वाले अजिंक्य रहाणे पर होगी। रहाणे ने इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका आदि विदेशी धरती पर अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाया है।

वॉर्मअप मैच में दिखाया ठीक-ठाक खेल

रहाणे

अपने आखिरी टेस्ट शतक के बाद से रहाणे ने केवल पांच बार ही 50 से अधिक रन बनाए। इस दौरान उनका औसत 24.85 का रहा। इन दिनों रोहित शर्मा और हनुमा विहारी का नाम टीम में शामिल होने के लिए काफी चर्चाओं में है और कप्तान पहले ही मयंक अग्रवाल और केएल राहुल से ओपनिंग करवाने की बात कह चुके हैं।

अजिंक्य रहाणे वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब होंगे। दौरे की शुरुआत उनके ठीक-ठाक ही रही क्योंकि उन्होंने वॉर्म-अप खेल में एक अर्धशतक बनाया। हालांकि उप कप्तान होने के नाते उन्हें इस मैच में मौका मिलना तय ही है।

टीम इंडिया के सबसे शर्मीले खिलाड़ी हैं उमेश यादव

अजिंक्य रहाणे

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच शुरू होने से पहले रहाणे ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो को एक मजेदार इंटरव्यू दिया जिसमें उनसे 25 प्रश्न पूछे गए। हमेशा की तरह, सवाल दिलचस्प थे और रहाणे ने भी उन सभी का अच्छी तरह जवाब दिया। सबसे दिलचस्प सवालों में से एक भारतीय ड्रेसिंग रूम में सबसे शर्मीले व्यक्ति के बारे में था। जवाब में रहाणे ने तेज गेंदबाज उमेश यादव का नाम लिया।

इसके बाद उन्हें एक काल्पनिक स्थिति दी गई जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा को रन आउट किया जब वह वनडे मैच में 199 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। यह पूछे जाने पर कि रोहित की प्रतिक्रिया क्या होगी, रहाणे ने कहा कि वह ओवर रिएक्ट नहीं करेगा और चुपचाप वहां से चला जाएगा।

अपनी बायोपिक में रितेश देशमुख को भूमिका निभाते देखना चाहते हैं रहाणे

अजिंक्य रहाणे

रहाणे ने आगे कहा कि वह रितेश देशमुख को उनकी बायोपिक में उनकी भूमिका निभाते हुए देखना चाहेंगे, क्योंकि वह महाराष्ट्र के अभिनेता हैं। एक और दिलचस्प सवाल में, रहाणे से बल्लेबाजी के लिए सबसे कठिन मैदान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इंग्लैंड का नाम लिया।

Related posts