रोहित शर्मा की सज़ा पर पुणे के इस खिलाड़ी ने भी दिखाया मुंबई के कप्तान के लिए अपना समर्थन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा की सज़ा पर पुणे के इस खिलाड़ी ने भी दिखाया मुंबई के कप्तान के लिए अपना समर्थन 

रोहित शर्मा की सज़ा पर पुणे के इस खिलाड़ी ने भी दिखाया मुंबई के कप्तान के लिए अपना समर्थन

पुणे के खिलाफ मैच में अंपायर से बहस करने पर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा पर जुर्माना लगा दिया गया हैं. लेकिन इसको लेकर उनके साथी खिलाड़ी रहाणे और हरभजन सिंह उनके समर्थन में आ गए हैं.

रोहित शर्मा की अंपायर एस रवि के साथ एक गेंद को लेकर काफी ज्यादा बहस हो गयी थी , जिससे उनके ऊपर मैच फीस में 50 फीसदी का जुर्माना लगाया गया था। किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी, एक डॉक्टर को इस तरह दिल दे बैठे सचिन

आखिर ओवर में मुंबई को जीत के लिए 17 रन चाहिए थे. ओवर की 3 गेंद ऑफ स्टंप काफी ज्यादा बाहर थी. जिसे रोहित ने छोड़ दिया. उन्हें लगा की गेंद वाइड हैं. लेकिन अंपायर उस गेंद को वाइड गेंद नही दिया. जिसको लेकर रोहित और अंपायर के बीच काफी ज्यादा बहस हुई थी और रोहित उनसे दूसरे अंपायर से पूछने का दबाव बना रहे थे. गुजरात के खिलाफ जीत के बाद आरसीबी के लिए बड़ी खबर, अगले मैच में टीम में वापसी करेंगे ये तीन मैच विजेता खिलाड़ी, केकेआर के लिए खड़ी हुई बड़ी मुसीबत

इस मामले के बारे में पूछे जाने पर रहाणे ने कहा, “यह अंपायर का सही कॉल था.एक बल्लेबाज के रूप में जब आप आगे बढ़ते हैं तो गेंदबाज़ उस लाइन पर जाता हैं. ऐसे में रोहित का व्यवहार स्वाभाविक था। एक खिलाड़ी के रूप में आपको पता है, कि मैच कितना करीब है। मुझे नहीं लगता, कि रोहित के व्यवहार में कोई गलती थी। यह मैदान पर होता रहेगा. यह खेल का हिस्सा  है। यह भविष्य में भी होगा, लेकिन आपको अंपायर के निर्णय का सम्मान करना चाहिए।”

हरभजन ने मैच के बाद के सम्मेलन में संवाददाताओं से कहा,  मुझे नही पता वो गेंद वाइड थी या नही लेकिन सच में वो गेंद ऑफ साइड से काफी ज्यादा बाहर थी.

Related posts