कानपुर टेस्ट में फ्लॉप होने पर अजिंक्य रहाणे का ट्विटर पर उड़ा मजाक, इस तरह ट्रोल कर रहे फैंस 1

IND vs NZ Test Series 2021: इंडिया (India) और न्यूजीलैंड (Newzealand)के बीच दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मैच कानपुर में खेला जा रहा है. मैच के पहले दिन टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhman Gill) और श्रेयस अय्यर को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज हाफ सेंचुरी नहीं जड़ सका. खासकर, कप्तान और उप कप्तान ने निराश किया. कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के जल्दी आउट होने पर फैंस उन्हीं के बयान पर मजाक उड़ा रहे हैं.

अच्छी शुरूआत के बाद आउट हुए पुजारा

कानपुर टेस्ट में फ्लॉप होने पर अजिंक्य रहाणे का ट्विटर पर उड़ा मजाक, इस तरह ट्रोल कर रहे फैंस 2

टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया को पहला झटका 7.5वें ओवर में मयंक अग्रवाल के रूप में लगा. मयंक (13) रन बनाकर काइल जैमीसन का शिकार बना. वहीं, दूसरे विकेट के लिए शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा ने 133 गेंदों पर 61 रन की साझेदारी की. लंच के बाद पहले ओवर बाद ही गिल को जैमीसन ने 52 रन के स्कोर पर क्लीन बोल्ड किया. वहीं, टिम साउदी ने उप कप्तान चेतेश्वर पुजारा (26) को आउट किया. जबकि चौथे विकेट के रुप में टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे भी जैमीसन ने 35 के स्कोर पर बोल्ड किया.

जीवनदान का फायदा नहीं उठा पाए रहाणे

कानपुर टेस्ट में फ्लॉप होने पर अजिंक्य रहाणे का ट्विटर पर उड़ा मजाक, इस तरह ट्रोल कर रहे फैंस 3

49.1 ओवर की पहली गेंद पर रहाणे को अंपायर ने आउट करार दिया लेकिन डीआरएस की मदद से रहाणे को जीवनदान मिला. हालांकि, इसका फायदा उठाने में रहाणे पूरी तरह से नाकाम रहे. सफल रिव्यू के अगली ही गेंद पर जैमीसन ने  बोल्ड कर दिया. अजिंक्य रहाणे के फिर से जल्दी से आउट होने पर क्रिकेट फैंस उन्हें सोशल मीडिया  पर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, मैच शुरू होने से पहले कहा था कि शतक लगाने से ज्यादा वो टीम के लिए जरूरी योगदान की बात कही थी चाहे वो 30-40 रन ही क्यों न हो.

One reply on “कानपुर टेस्ट में फ्लॉप होने पर अजिंक्य रहाणे का ट्विटर पर उड़ा मजाक, इस तरह ट्रोल कर रहे फैंस”

Comments are closed.