WATCH: किस्मत के धनी हैं अजिंक्य रहाणे, आउट होने के बाद भी कर रहे बल्लेबाजी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: किस्मत के धनी हैं अजिंक्य रहाणे, आउट होने के बाद भी कर रहे बल्लेबाजी 

WATCH: किस्मत के धनी हैं अजिंक्य रहाणे, आउट होने के बाद भी कर रहे बल्लेबाजी

वेस्टइंडीज और भारत के बीच एंटिगा टेस्ट के तीसरे दिन का आज खेल हुआ। भारतीय टीम मुकाबले के दूसरे दिन 297 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी थी। आज वेस्टइंडीज की पहली पारी 222 रनों पर सिमट गयी। पहली पारी के आधार पर  75 रनों की बढ़त मिलने के बाद भारत ने दूसरी पारी में तीन विकेट पर 185 रन बना लिए हैं।

किस्मत के धनी रहाणे

WATCH: किस्मत के धनी हैं अजिंक्य रहाणे, आउट होने के बाद भी कर रहे बल्लेबाजी 1

भारत के लिए पहली पारी में 81 रन बनाने वाले अजिंक्य रहाणे को वेस्टइंडीज ने दूसरी पारी में लगातार मौके दिए। 48 के स्कोर पर वह एलबीडबल्यू थे लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया और वेस्टइंडीज ने भी रिव्यू नहीं लिया।

67वें ओवर की चौथी गेंद रहाणे के पैड पर आकर लगी और गेंदबाज के साथ फील्डरों ने जोरदार अपील की लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया। इसके बाद विकेटकीपर शाई होप ने भी माना नहीं रहाणे आउट नहीं हैं।

रीप्ले में साफ़ हुई कहानी

WATCH: किस्मत के धनी हैं अजिंक्य रहाणे, आउट होने के बाद भी कर रहे बल्लेबाजी 2

वेस्टइंडीज के रिव्यू नहीं लेने के फैसले के बाद रीप्ले में गेंद विकेट के सामने लगी थी और उसके बाद विकेट पर भी जाकर टकरा रही थी। गेंदबाज केमार रोच रिव्यू लेने के पक्ष में थे लेकिन विकेटकीपर शाई होप में उनका साथ नहीं दिया।

इसके बाद रहाणे ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। इस सीरीज से पहले उनके फॉर्म पर लगातार सवाल खड़े हो रहे थे और प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं देने की बातें सामने आ रही थी।

कैच भी छूटा

WATCH: किस्मत के धनी हैं अजिंक्य रहाणे, आउट होने के बाद भी कर रहे बल्लेबाजी 3

अजिंक्य रहाणे जब 17 के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी केमार रोच की गेंद पर ही जॉन कैम्पबेल ने कवर में उनका आसान कैच गिरा दिया। वह गेंद को लेग साइड में खेलना चाह रहे थे लेकिन बेहतरी किनारा लेकर कवर के तरफ गयी थी।

इससे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में भी रहाणे को जीवनदान मिला था। 40 के स्कोर पर मिगुल कमिंस ने उनका कैच छोड़ा था। इसके बाद उन्होंने 81 रनों की पारी खेली थी। अब दूसरी पारी में भी दो मौके मिलने के बाद वह बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

देखें वीडियो:

Related posts