नाथन लियोन के फिरकी का ऐसे शिकार हुए अजिंक्य रहाणे,

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: नाथन लियोन ने अजिंक्य रहाणे के लिए डाली ऐसी गेंद, विराट कोहली के साथ विकेटकीपर भी रह गया हैरान 

वीडियो: नाथन लियोन ने अजिंक्य रहाणे के लिए डाली ऐसी गेंद, विराट कोहली के साथ विकेटकीपर भी रह गया हैरान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट का आज तीसरा दिन है. आज दूसरे दिन के नाबाद बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली ने पारी इसके बाद विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने मिलकर 91 रनों की साझेदारी कर करी. रहाणे कल के स्कोर में एक रन का भी इजाफा नहीं कर पाएं और 51 रन पर आउट हो गएं.

नाथन लियोन की फिरकी में फंस गए रहाणे 

रहाणे ने अपने टेस्ट करियर का 17वां अर्धशतक जड़ दिया. रहाणे ने 105 गेंदों में 51 रनों की पारी में छह चौके और एक छक्का लगाया है. सबको उम्मीद थी रहाणे आज शानदार शतक लगाएंगे लेकिन लियोन की शानदार टर्न लेती गेंद का वो शिकार हो गएं. टीम पेन ने भी शानदार कैच लपका. अजिंक्य रहाणे अपने कल के स्कोर में एक रन का भी ज्यादा नहीं बना पाएं. आप भी देखिए कैसे हुए वो लियोन का शिकार.

यहाँ देखें वीडियो

भारत की शुरुआत बेहद खराब रही थी

भारत की शुरुआत बेहद खराब रही थी और पारी के तीसरे ही ओवर में मिशेल स्टार्क ने अपनी एक खूबसूरत इनस्विंग गेंद पर मुरली विजय के स्टंप उड़ा दिए. मुरली विजय शून्य पर आउट हुए. लंच के बाद जोश हेजलवुड ने भारत को दूसरा झटका दिया. केएल राहुल हेजलवुड की शानदार गेंद पर चकमा खा गए और बोल्ड हो गए. पिछली 11 टेस्ट पारियों में यह 10वां मौका है जब राहुल एलबीडब्ल्यू या बोल्ड आउट हुए हैं. राहुल सिर्फ 2 रन ही बना पाए.

विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा ने भारत के शुरुआती झटकों से उबारा

कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा ने 74 रनों की पार्टनरशिप करके भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती झटकों से उबारा. इन दोनों ने रक्षात्मक बल्लेबाजी करके ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण को बैकफुट पर भेजा.82 रन के स्कोर पर मिशेल स्टार्क ने भारत को तीसरा झटका दिया. चेतेश्वर पुजारा स्टार्क की गेंद पर विकेट के पीछे टिम पेन के हाथों लपके गए और 103 गेंदों में 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके

 

Related posts