in , ,

अजिंक्य रहाणे ने भारतीय टीम के लिए विश्व कप 2019 में इन तीन टीमों को बताया खतरा

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे टेस्ट क्रिकेट में तो भारतीय टीम का एक अहम हिस्सा हैं, लेकिन वनडे और टी-20 क्रिकेट में वह अपनी जगह भारतीय टीम में नहीं बना पा रहे हैं. बता दें, कि जहां वह टी-20 टीम से साल 2016 से बाहर हैं. वहीं वनडे टीम से भी जनवरी 2018 से बाहर चल रहे हैं. हालाँकि, उन्हें भरोसा है, कि वह आईपीएल 2019 में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, तो विश्व कप 2019 में अपनी जगह बना सकते हैं.

रहाणे ने भारत के लिए, वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड को बताया खतरा 

इसी बीच उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में भारतीय टीम को विश्व कप 2019 का प्रबल दावेदार बताया है. हालाँकि, साथ ही उन्होंने वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम को भारत के लिए खतरा भी बताया है.

उनका मानना है, कि न्यूजीलैंड एक अच्छी वनडे टीम है. वहीं वेस्टइंडीज की टीम अपने दिन पर किसी को भी हरा सकती है. साथ ही उन्होंने कहा है, इंग्लैंड को उनकी परिस्थिति में हराना बहुत मुश्किल है.

भारतीय टीम विश्व कप 2019 के लिए एक बहुत ही मजबूत टीम

अजिंक्य रहाणे ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो को दिए गए अपने एक बयान में कहा,कि

“व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है, कि हमारी भारतीय टीम विश्व कप 2019 के लिए एक बहुत ही मजबूत टीम है. जैसी क्रिकेट हमारी टीम ने हाल में खेली है. वह बहुत शानदार है.

विश्व कप की चुनौतीयों को हमारी टीम पार कर सकती है. हालाँकि, मुझे आईसीसी टूर्नामेंट होने के नाते ऐसा लगता है, कि भारत को प्रत्येक खेल में अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा.”

वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड को खतरा बताते हुए कहे ये शब्द  

अजिंक्य रहाणे ने आगे अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा,कि

“भारत के अलावा न्यूजीलैंड एक बहुत अच्छी वनडे टीम है. आईसीसी टूर्नामेंटों में वह अच्छा प्रदर्शन भी करती है.

वेस्टइंडीज एक अप्रत्याशित टीम है, इसलिए वे भी खतरनाक टीम है वह अपने दिन पर कुछ भी कर सकती है. इंग्लैंड की टीम के साथ इंग्लैंड में खेलना भी हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है.”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.