VIDEO: अजिंक्य रहाणे का कैच लेने के बाद हैरान हो गए क्रिस मोरिस, देखिये रिएक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: अजिंक्य रहाणे का कैच लेने के बाद क्रिस मोरिस ने कैमरे के सामने किया कुछ ऐसा देख रहाणे को भी आ जाए गुस्सा 

VIDEO: अजिंक्य रहाणे का कैच लेने के बाद क्रिस मोरिस ने कैमरे के सामने किया कुछ ऐसा देख रहाणे को भी आ जाए गुस्सा

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का छठा मुकाबला आज जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है जिसमें राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, जो उनके लिए सही साबित हुआ, क्योंकि राजस्थान रॉयल्स ने अपना पहला ही विकेट दूसरे ही ओवर में गंवा दिया, क्योंकि ओपनर बल्लेबाज डार्सी शोर्ट रन आउट हुए है।

VIDEO: अजिंक्य रहाणे का कैच लेने के बाद क्रिस मोरिस ने कैमरे के सामने किया कुछ ऐसा देख रहाणे को भी आ जाए गुस्सा 1

इसी बीच आज राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने आज अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों 45 रन बनाये, लेकिन वो अपना अर्धशतक बना नहीं पाए और आउट हो गए। इसी बीच जब इनका विकेट लिया, तो कैच लेने वाले क्रिस मोरिस भी हैरान हो गए और उन्होंने अपने मूंह पर हाथ देते हुए हंसने लगे।

बता दें कि कप्तान अजिंक्य रहाणे शॉट किसी और खेलना चाहते थे, लेकिन वो गेंदबाज शाहबाज नदीब की गेंद को सही से समझ नहीं पाए और आउट हो गए।

गौरतलब हो कि जयपुर के इस सवाई मानसिंह स्टेडियम पर यह आईपीएल में पूरे पांच साल बाद मुकाबला खेला जा रहा है क्योंकि इससे पहले साल 2013 में आखिरी मुकाबला खेला गया था और साथ ही 2016 और 2017 में इस टीम पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने स्पॉट फिक्सिंग के तहत प्रतिबंध लगा दिया था।

वीडियो यहाँ देखिये

https://twitter.com/VinayTr85616518/status/984092658611171330?s=19

इस प्रकार यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बहुत अहम रहने वाला है, क्योंकि दोनों ही टीमें अपना पहला मुकाबला हार गयी थी इस कारण यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है।

Related posts

Leave a Reply