IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स की लय में वापसी को लेकर बोले अजिंक्य रहाणे, टीम के लिए कही ये बड़ी बात 1

आईपीएल के 13वें सीजन में पहले दौर में दिल्ली कैपिटल्स की टीम जबरदस्त लय में दिखी। दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक मजबूत इरादें और हौसले के साथ मैदान में एक के बाद एक सभी टीमों को पटखनी दे रही थी, जिससे वो प्लेऑफ में बहुत ही आसानी से जगह बनाती दिख रही थी, लेकिन अचानक ही इस टीम का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों में डगमगा गया है।

दिल्ली कैपिटल्स चाहेगी मुंबई इंडियंस के खिलाफ लय हासिल करना

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के इस समय 12 मैच में 14 अंक हैं और उन्हें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए 1 जीत की जरूरत है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम लगातार कुछ मैचों में हार के बाद शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना अगला मैच खेल रही है।

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स की लय में वापसी को लेकर बोले अजिंक्य रहाणे, टीम के लिए कही ये बड़ी बात 2

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स अपनी खोई लय हासिल करने के इरादें से उतरेगी। दिल्ली के सामने मुंबई की मजबूत चुनौती है, लेकिन टीम के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे इस मैच में टीम के फिर से लय में लौट आने की उम्मीद कर रहे हैं।

टीम कुछ मैचों में हारकर नहीं मानी जा सकती कमजोर- रहाणे

पिछले कुछ मैचों में दिल्ली कैपिटल्स की लय खोने के बाद भी अजिंक्य रहाणे को अपनी टीम पर पूरा भरोसा है। उन्होंने लगातार तीन हार को लेकर साफ शब्दों में कहा कि ये लगातार हार उनकी टीम को खराब नहीं बना सकती।

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स की लय में वापसी को लेकर बोले अजिंक्य रहाणे, टीम के लिए कही ये बड़ी बात 3

रहाणे ने कहा कि “हमने शुरुआत अच्छी की और 9 में से सात मैच जीते। इसके बाद तीन मैचों में नतीजे अनुकूल नहीं रहे। आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में ऐसा होता है, जहां आपको 14 मैच खेलने हैं। ये बड़ा टूर्नामेंट है।”

अगले मैचों में हौसला बनाए रखने की है जरूरत

अजिंक्य रहाणे ने आगे कहा कि  “अगले दो मैच काफी अहम हैं और ये पॉजिटिव बने रहने की बात है। इन दो हार से हमारी टीम खराब नहीं हो जाती। अपनी ताकत पर खेलने और एक दूसरे का हौसला बनाये रखने की  जरूरत है। हम एक यूनिट के रूप में बाकी दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

कोलकाता नाइट राइडर्स

“मुंबई की टीम टूर्नामेंट की मजबूत टीमों में से एक है और आईपीएल में उनका अच्छा इतिहास रहा है। लेकिन कल(शनिवार) हम अपना बेस्ट प्रदर्शन देने की कोशिश करेंगे। हमारी टीम में सभी मैच विनर हैं और सभी में आत्मविश्वास कूट -कूटकर भरा है।”