अजिंक्य रहाणे ने किया महेंद्र सिंह धोनी का शुक्रिया | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अजिंक्य रहाणे ने किया महेंद्र सिंह धोनी का शुक्रिया 

अजिंक्य रहाणे ने किया महेंद्र सिंह धोनी का शुक्रिया

जैसा कि हम सभी जानते हैं, कि महेंद्र सिंह धोनी ने वनडे और टी ट्वेंटी मैचों की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया हैं. महेंद्र सिंह धोनी का यह फैसला वाकई में क्रिकेट की दुनिया के लिए बेहद चौंकाने वाला रहा. कई लोग तो अभी भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं, कि धोनी ने अचानक से इतना बड़ा निर्णय कैसे ले लिया.

महेंद्र सिंह धोनी के इस फैसला का सभी लोग बहुत समर्थन करते दिखाई दे रहे हैं, तो वही दूसरी तरफ भारतीय टीम के खिलाड़ी एम.एस.धोनी का और उनकी कप्तानी में अपने यादगार सफर का शुक्रिया भी करते नज़र का रहे हैं.

यह भी पढ़े : भारत के अजिंक्य रहाणे से सीख लेकर भारत के खिलाफ उतरने को तैयार है यह खिलाड़ी

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू करने वाले भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे का नाम भी अब इस सूची में शामिल हो गया हैं.

अजिंक्य रहाणे ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में ही अपना पहला वनडे, टी ट्वेंटी और टेस्ट मैच खेला था. धोनी ही एक वो खिलाड़ी थे, जिन्होंने अजिंक्य रहाणे को भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ बना दिया.

यह भी पढ़े : अजिंक्य रहाणे के टीम से बाहर होने पर रोहित शर्मा ने कहा टीम कों लग गयी है इनकी नजर

अजिंक्ये रहाणे ने इंग्लैंड के विरुद्ध मैनचेस्टर के मैदान से अपने करियर की शुरुरत की थी. यही नहीं अजिंक्य रहाणे ने धोनी की कप्तानी में साल 2015 का एकदिवसीय विश्व कप और इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स के मैदान पर ऐतिहासिक जीत में भी खेले थे.

अजिंक्य रहाणे ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी के इस्तीफे के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, कि-

”धोनी भाई एक कप्तान के रूप में आपने जो कुछ किया उसके लिए धन्यवाद. आपसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला. मेरे सबसे पहले अंतर्राष्ट्रीय कप्तान का बहुत शुक्रिया.”

Related posts