सनराइजर्स हैदराबाद के प्रदर्शन से गदगद हुए अजीत अगरकर, बोले सभी कमाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अजीत अगरकर ने धोनी की चेन्नई नहीं बल्कि इस आईपीएल टीम को बताया सबसे मजबूत 

अजीत अगरकर ने धोनी की चेन्नई नहीं बल्कि इस आईपीएल टीम को बताया सबसे मजबूत

इन दिनों आईपीएल में सभी टीमें धमाल मचा रही हैं और प्ले ऑफ़ में जगह बनाने के लिए धमाकेदार अंदाज में मैदान में दम दिखा रही हैं. इसमें सनराइजर्स हैदराबाद काफी शानदार कर रही है और उनके खिलाड़ियों ने सभी का दिल भी जीता है. ऐसे में टीम इण्डिया के पूर्व गेंदबाज अजीत अगरकर ने हैदराबाद के प्रदर्शन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अजीत ने कहा कि, हैदराबाद इन दिनों धमाल मचा रही है और वह आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से एक है. साथ ही आईपीएल में शामिल हुए अंडर-19 के खिलाड़ियों को लेकर भी अपनी दिलचस्पी जाहिर की है.

Ajit agarkar impressed with the sunrisers performance

जी हां आपको बता दें कि, इन दिनों आईपीएल का खुमार हर किसी के सर चढ़कर बोल रहा है जिसमे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है.

हैदराबाद के फैंस धमाकेदार जीत से गदगद हैं और ऑरेंज आर्मी को फुल सपोर्ट कर रहे हैं. तो वहीं अब टीम के खिलाड़ियों ने पूर्व दिग्गज क्रिकेटर्स का भी ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

इस कड़ी में पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने हेदराबाद का प्रदर्शन देखते हुए उनकी तारीफ़ की है और अपने दिल की बात साझा की. अजीत ने कहा कि, हैदरबाद के कई गेंदबाज टीम में नहीं रहे, लेकिन फिर भी टीम धमाल मचा रही है.

Ajit agarkar impressed with the sunrisers performance
(Photo Credit: BCCI/IPL)

अजीत कहते हैं कि, सनराइजर्स हैदराबाद के दो धाकड़ गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और बिली स्टेनलेक दोनों ही टीम से बाहर हैं, लेकिन फिर भी टीम नए खिलाड़ियों के साथ शानदार प्रदर्शन कर रही है. अजीत ने अंडर-19 खिलाड़ियों के आईपीएल में काफी बेहतरीन प्रदर्शन पर भी बोला की वह भी इस आईपीएल में दिल जीत वाली पारियां खेल रहे हैं.

Ajit agarkar impressed with the sunrisers performance

शिवम मावी, आवेश खान जैसे खिलाड़ियों ने अपनी शानदार गेंदबाजी से दिल जीत लिया है और वह सभी का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. साथ भी युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की विस्फोटक पारी को लेकर पर भी कहा की वह काफी अच्छा कर रहे हैं.

Related posts

Leave a Reply