अजीत आगरकर ने विश्व कप में भारतीय टीम की संभावना को लेकर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- धोनी के सबसे बड़े आलोचक अजित आगरकर ने माही की फिटनेस और भारत के विश्व कप जीतने की सम्भावना पर कही ये बात 

CWC19- धोनी के सबसे बड़े आलोचक अजित आगरकर ने माही की फिटनेस और भारत के विश्व कप जीतने की सम्भावना पर कही ये बात

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में आज से आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का आगाज हो रहा है। इस विश्व कप में 10 टीमों के बीच अगले करीब 6 हफ्तों तक जबरदस्त जंग होने वाली है जहां से खिताब की विजेता टीम का फैसला होगा। जिसमें भारतीय टीम को सबसे प्रबल दावेदार के रूप में पेश किया जा रहा है।

अजीत आकरकर मानते हैं भारतीय टीम के विश्व कप जीतने के चांस

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम को सबसे बड़ी दावेदार के रूप में माना जा रहा है तो वहीं कई पूर्व दिग्गज और क्रिकेट एक्सपर्ट अपनी-अपनी फेवरेट टीम के बारे में बता रहे हैं।

CWC19- धोनी के सबसे बड़े आलोचक अजित आगरकर ने माही की फिटनेस और भारत के विश्व कप जीतने की सम्भावना पर कही ये बात 1

इसी लिस्ट में एक और भारतीय पूर्व क्रिकेटर ने विश्व कप की दावेदार के रूप में अपनी बात बतायी है जिसमें उन्होंने भारतीय टीम के चांस को सबसे ज्यादा मजबूत और प्रबल माना है।

 

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर ने इस बात को लेकर बताया कि

CWC19- धोनी के सबसे बड़े आलोचक अजित आगरकर ने माही की फिटनेस और भारत के विश्व कप जीतने की सम्भावना पर कही ये बात 2

“आगामी विश्व कप में भारतीय टीम के बेहतरीन चांस हैं क्योंकि टीम बहुत ही संतुलित नजर आ रही है। टीम के पास काफी ज्यादा विकल्प मौजूद हैं जिसमें टीम का पहला लक्ष्य सेमीफाइनल में पहुंचने का हो और इसके बाद केवल आपको दो अच्छे दिनों की जरूरत है जो आपको विश्व कप जीता देगी। मुझे बहुत आश्चर्य होगा कि भारतीय टीम विश्व कप में अच्छा नहीं कर सके।”

अजीत आगरकर ने आगे वार्म अप मैच को लेकर कहा कि

CWC19- धोनी के सबसे बड़े आलोचक अजित आगरकर ने माही की फिटनेस और भारत के विश्व कप जीतने की सम्भावना पर कही ये बात 3

“मुझे लगता है कि वार्म अप मैचों के लिए आपको ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है। देखते हैं कि आपकी बेस्ट इलेवन क्या होगी। न्यूजीलैंड मैच से पहले आपने कई मैच खेले थे,  पहले मैच तक आपके पास काफी समय है और ये अनुभवी टीम है, शायद आपको वार्म अप मैच के परिणाम पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए।”

महेन्द्र सिंह धोनी की फिटनेस को लेकर अजीत आगरकर ने कहा कि

CWC19- धोनी के सबसे बड़े आलोचक अजित आगरकर ने माही की फिटनेस और भारत के विश्व कप जीतने की सम्भावना पर कही ये बात 4

“मुझे लगता है कि हमने कभी धोनी की फिटनेस को लेकर सवाल नहीं उठाया है। वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो हमेशा फिट रहे हैं। उनका पूरा गेम बना है जिसका कारण उनकी रनिंग द बिटविन विकेट्स है। खासकर वो विकेटकीपर रहे हैं, कप्तान भी रहे हैं और बल्लेबाजी भी करते हैं। बहुत कम मैच उन्होंने अपने करियर में मिस किए हैं। मुझे लगता है कि उनके फिटनेस पर कभी किसी ने कोई सवाल नहीं उठाया है। इसका इटेंट आईपीएल और वार्म अप मैचों में देखने को मिलता था।”

 

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts