ऐसा क्या हुआ कि कप्तान विराट कोहली पर भड़के अजीत अगरकर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsIND: अजीत अगरकर ने इस भारतीय खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह देने पर विराट कोहली को लगाई फटकार 

AUSvsIND: अजीत अगरकर ने इस भारतीय खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह देने पर विराट कोहली को लगाई फटकार

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी में टेस्ट सीरीज का चौथा मैच आज शुरू हो गया है। मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में भारतीय टीम ने एक बार फिर केएल राहुल को मौका दिया और वह फिर फ्लॉप रहे। लेकिन, चेतेश्वर पुजारा ने एक बार फिर भारतीय बल्लेबाज की दीवार बनकर खड़े रहे।

केएल राहुल फिर रहे फ्लॉप

AUSvsIND: अजीत अगरकर ने इस भारतीय खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह देने पर विराट कोहली को लगाई फटकार 1

सलामी बल्लेबाज केएल राहुल एक बार फिर फ्लॉप रहे। मेलबर्न टेस्ट में उन्हें ड्राप कर दिया गया था लेकिन रोहित शर्मा की भारत वापसी की वजह से उन्हें एक बार फिर सलामी बल्लेबाजी करने का मौका मिला।

उन्होंने अच्छी शुरुआत की और शुरुआत में ही दो चौके जड़कर लम्बी पारी की उम्मीद जताई, लेकिन दूसरे ओवर में ही पवेलियन लौट गये। उन्हें जोश हेजलवुड ने पवेलियन भेजा। इस सीरीज में पहले दोनों मैच में भी वह फ्लॉप रहे थे।

विराट कोहली पर बरसे अजीत अगरकर

AUSvsIND: अजीत अगरकर ने इस भारतीय खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह देने पर विराट कोहली को लगाई फटकार 2

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर सिडनी टेस्ट में केएल राहुल के फ्लॉप होने के बाद कप्तान विराट कोहली पर भड़क गये। उन्होंने विराट पर दूसरे खिलाड़ियों से भेदभाव करने का भी आरोप लगाया।

क्रिकइन्फो से बात करते हुए उन्होंने कहा

“कैप्टन उसे (केएल राहुल) पसंद करते हैं, यह साफ़ दिखता है। उनमें क्षमता है लेकिन दुर्भाग्य से वह शानदार फॉर्म में नहीं है। विराट कोहली अन्य सलामी बल्लेबाजों से ज्यादा उन्हें पसंद करते हैं। हो सकता है कि पृथ्वी शॉ एकमात्र ऐसे व्यक्ति रहे होंगे जो उनके आगे खेल सके।”

दूसरे सलामी बल्लेबाज चमके

AUSvsIND: अजीत अगरकर ने इस भारतीय खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह देने पर विराट कोहली को लगाई फटकार 3

एक तरफ जहां केएल राहुल का खराब फॉर्म जारी है वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने लगातार दूसरे मैच में शानदार बल्लेबाजी की। पहले मैच में 76 और 42 रनों की पारी खेलने वाले अग्रवाल ने इस मैच में भी 77 रन बनाये। भले ही वह गलत शॉट खेलकर आउट हुए लेकिन अब तक उन्होंने टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया था।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts