अगारकर ने फिर उतारा धोनी पर गुस्सा, कहा नहीं खेल सकता तेज तो क्यों नहीं छोड़ देता अपनी जगह

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

अजित अगारकर का फिर उबला खून, कहा टी-20 टीम में अब फिट नहीं बैठते है महेंद्र सिंह धोनी 

अजित अगारकर का फिर उबला खून, कहा टी-20 टीम में अब फिट नहीं बैठते है महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी की आलोचना करने का एक भी मौका भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगारकर नहीं चुकते है. अगर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सबसे बड़े आलोचक की बात की जाये, तो वह निश्चित रूप से भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगारकर ही होंगे.

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगारकर कई बार महेंद्र सिंह धोनी को अपने बयानों के चलते निशाने में ले चुके है. वह कही ना कही अपना करियर खत्म करने का जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी को ही मानते है. जिसके चलते वह उनके खिलाफ उल्टे सीधे बयान देने से कभी नहीं चुकते है.

धोनी के धीमी पारी से फिर मिला अगारकर को मौका 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कल 4 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ एक काफी धीमी पारी खेली. जिसे भारतीय टीम के लिए मैच मुश्किल हो गया और अंत में भारतीय टीम ये मैच हार गई.

धोनी ने अपने शुरूआती 23 गेंद में मात्र 25 रन ही बनाये थे. वही जब धोनी बड़े शॉट खेलने लगे तब तक बहुत देर हो गई थी. धोनी की धीमी पारी का आलम यह था, कि कप्तान विराट कोहली भी दबाव में आकर अपना विकेट गंवा बैठे और मैच में भारत को एक शर्मनाक हार मिली.

अगारकर ने कहा टी20 टीम में फिट नहीं बैठते धोनी 

 

अगारकर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए मैच के बाद अपने एक बयान में कहा, “मुझे लगता है कि भारत को  टी20 क्रिकेट के लिए अब धोनी की जगह कुछ अन्य विकल्पों की तलाश करनी चाहिए.

वनडे क्रिकेट में तो फिलाहाल धोनी ठीक है, लेकिन अब समय आ गया है, कि टी-20 क्रिकेट में धोनी की जगह कोई और युवा बल्लेबाज को मौका दिया जाये.”

टी20 क्रिकेट में युवा बल्लेबाज की जरुरत 

अगारकर ने आगे अपने बयान में धोनी को लेकर कहा, “टी20 क्रिकेट में हमेशा आपको किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार रहना पड़ता है और यह काम कोई युवा खिलाड़ी अच्छे से कर सकता है.

हमने पिछली रात की पारी से भी देखा की अब धोनी को थोड़ा समय चाहिए होता है, अगर धोनी को समय चाहिए, तो उसे बल्लेबाजी में थोड़ा जल्द आना चाहिए.”

धोनी को मिला था पर्याप्त समय

अगरकर ने आगे अपने बयान में धोनी को लेकर कहा, “धोनी 10वें ओवर में बल्लेबाजी करने मैदान में आ गये थे और मुझे लगता है, कि टी20 क्रिकेट में 10वें ओवर में बल्लेबाजी करने आना पर्याप्त समय है. इस समय आकर आप मैच अपनी टीम को जीता सकते हो, इतना समय टी-20 क्रिकेट के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के लिए पर्याप्त समय था.”

यहाँ देखे विराट कोहली का क्रिकेट सफर 

Related posts

Leave a Reply