धोनी के समर्थन में उतरा यह ऑस्ट्रेलियाई, आगरकर को लगाई फटकार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

नहीं किया धोनी का साथी खिलाड़ियों ने ही सम्मान, लेकिन इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई ने लगाई अजित आगरकर को फटकार 

नहीं किया धोनी का साथी खिलाड़ियों ने ही सम्मान, लेकिन इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई ने लगाई अजित आगरकर को फटकार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के राजकोट में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में बहुत धीमी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। भारतीय टीम को धोनी की धीमी बल्लेबाजी का खामियाजा भुगतना पड़ा था और 40 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

महेन्द्र सिंह धोनी की इस धीमी बल्लेबाजी के बाद तो मानों आलोचकों को एक मुद्दा मिल गया और आलोचकों ने धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर जमकर निशाना साधा।

नहीं किया धोनी का साथी खिलाड़ियों ने ही सम्मान, लेकिन इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई ने लगाई अजित आगरकर को फटकार 1

धोनी की धीमी बल्लेबाजी को लेकर हो रही है आलोचना

महेन्द्र सिंह धोनी ने राजकोट में वैसे तो 37 गेंदो में 49 रन बनाए लेकिन धोनी ने शुरूआती में बहुत ही संघर्ष करते नजर आए। धोनी की इस बल्लेबाजी से दूसरे छोर पर खड़े विराट कोहली पर दबाव बना और वो दबाव में अपना विकेट गंवाकर चलते बने।

धोनी की इसी बल्लेबाजी को लेकर भारत के कई पूर्व क्रिकेटरों ने धोनी को टी-20 क्रिकेट करियर के बारे में सोचने तक की सलाह दे डाली। जिसमें खासकर पूर्व गेंदबाज अजित आगरकर थे, जिन्होंने धोनी की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए थे।

नहीं किया धोनी का साथी खिलाड़ियों ने ही सम्मान, लेकिन इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई ने लगाई अजित आगरकर को फटकार 2

धोनी की हो रही आलोचना के बीच ये ऑस्ट्रेलियाई उतरा समर्थन में

महेन्द्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी को लेकर उठते सवालों के बीच धोनी के समर्थन में एक ऑस्ट्रेलियाई उतरा है। ऑस्ट्रेलिया के लिए 1 वनडे मैच और 7 टेस्ट मैचों नें प्रतिनिधित्व करने वाले डेव वॉटमोर ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर कहा कि “अगर धोनी बल्ले से पहली ही गेंद से आक्रमक हो जाते और पहली ही गेंद पर हिट लगाने की कोशिश करते हैं, तो उनके जल्दी आउट होने की संभावना रहती है।”

नहीं किया धोनी का साथी खिलाड़ियों ने ही सम्मान, लेकिन इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई ने लगाई अजित आगरकर को फटकार 3

वीडियो ऑफ द डे

धोनी ने भारत को जीताए हैं कई मैच

इसके साथ ही डेव वॉटमोर ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए अजित आगरकर के बयान को लेकर कहा, कि “मैंने(राजकोट) में मैच नहीं देखा, लेकिन मैंने आगरकर को पढ़ा जो इस बारे में क्या सोच रहे थे। मैंने ये नहीं पढ़ा कि वीवीएस लक्ष्मण ने क्या कहा? उन्होंने जो कहा वो आमतौर पर मैच की रिपोर्ट कर रहे थे। अगर धोनी पहली ही गेंद से हिट लगाने की कोशिश करते, तो वो आउट हो जाते। इस खिलाड़ी ने आपको कई मैच जीताए हैं।”

नहीं किया धोनी का साथी खिलाड़ियों ने ही सम्मान, लेकिन इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई ने लगाई अजित आगरकर को फटकार 4

धोनी भी नहीं होंगे अपनी उस एक पारी से खुश

वॉटमोर ने आगे भारतीय टीम में धोनी की जगह खिलाड़ी को मौका देने को लेकर कहा, कि “ये तो अभी थोड़ा समय हुआ है, लेकिन अगर भविष्य की ओर देखगो तो धीरे-धीरे युवा खिलाड़ी आगे आएंगे। तो ये समझ में आता है। वो(धोनी) अपनी उस एक पारी से खुश नहीं होंगे, लेकिन ये तो केवल एक मैच है। इस खिलाड़ी ने बहुत सारी अच्छी पारियां खेली हैं। कोई हारना नहीं चाहता, लेकिन ये हो जाता है।”

Related posts

Leave a Reply