आकाश अंबानी की सगाई में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आयी सचिन की बेटी सारा, तस्वीर हुई वायरल

dibyanshu / 01 July 2018

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की श्लोक मेहता के साथ शनिवार को सगाई हुई. एक बड़े घराने के इस इवेंट में बॉलीवुड और खेल जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की. मगर इस दौरान महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने सबका ध्यान अपनी ओर खीचा.

सगाई का भव्य समारोह शनिवार शाम को दक्षिण मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के आवास अंटीलिया में हुआ. क्रिकेट के इतिहास में अपनी एक खास पहचान बनाने वाले सचिन तेंदुलकर पार्टी में अपनी पत्नी अंजली और बेटी सारा तेंदुलकर के साथ पहुंचे. इस दौरान सारा ने पिंक कलर का लहंगा पहना था जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं.

सचिन और अंजलि की जोड़ी लग रही थी बेहद खूबसूरत 

सगाई की इस पार्टी में जहां बेटी सारा पिंक कलर के लंहगे में सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही थी, तो वहीं सचिन और अंजलि की जोड़ी भी बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी.

Beautiful Sara Tendulkar at #akashambani #shlokamehta engagement party tonite #photooftheday #saturday #weekend #manavmanglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

सचिन जहां डार्क ब्लू कलर के कुर्ते में नजर आए, वहीं अंजली लाइट ब्लू कलर के सूट में नजर आयी. जिसमें दोनों एक शानदार जोड़ी लग रहे थे.

आकाश और श्लोका ने पहनी ये ड्रेस

अपनी सगाई के मौके पर आकाश अंबानी मरून कलर के जोधपुरी सूट में नजर आए तो श्लोका क्रीम कलर के लहंगे में दिखीं. उनकी डायमंड ज्वैलरी भी काफी आकर्षक लग रही थी.

The couple arrives #akashambani #shlokamehta @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आकाश अंबानी से शादी कर रही श्लोक ने धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया है.

मैचिंग कपड़ों में दिखीं ईशा और नीता अंबानी 

माँ बेटी ईशा और नीता अंबानी सगाई के मौके पर मैचिंग कपड़ों में नज़र आयीं. वहीं मुकेश अंबानी ने ब्लैक कलर का सूट पहना था तो छोटे बेटे अनंत ने ग्रे कलर का जोधपुरी सूट पहना था.