धोनी के यादगार छक्के पर आकाश चोपड़ा ने की कमेंट्री,हुए ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

धोनी के 15 साल पूरे होने पर आकाश चोपड़ा ने 2011 वाले मैच जीताऊ छक्के पर की कमेंट्री, तो फैंस ने किया ट्रोल 

धोनी के 15 साल पूरे होने पर आकाश चोपड़ा ने 2011 वाले मैच जीताऊ छक्के पर की कमेंट्री, तो फैंस ने किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज यानि 23 दिसंबर से ठीक 15 साल पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सफर की शुरुआत की थी. अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धोनी के 15 साल पूरे हो चुके हैं और इस दौरान उन्होंने बड़ी-बड़ी उपलब्धियों को हासिल करने के साथ टीम इंडिया को 3 आईसीसी खिताब जीताए. इस बीच अब सोशल मीडिया पर हर कोई माही की चर्चा कर रहा लेकिन कमेंटटेटर आकाश चोपड़ा ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके लिए अब उन्हें फैंस की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है.

धोनी के 2011 विश्व कप वाले छक्के को किया याद

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालों में शुमार हैं. महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल पूरे होने पर एक यूजर ने आकाश चोपड़ा से पूछते हुए लिखा- चोपड़ा साहब आपका फेवरेट मूमेंट क्या है? एक ऐसा मूमेंट जिसे आप अपनी आवाज में कमेंट्री करना चाहेंगे.

इसके जवाब में चोपड़ा ने लिखा- मैं 2 अप्रैल 2011 में श्रीलंका के खिलाफ विश्व कप में धोनी के बल्ले से निकलने वाले छक्के की कमेंट्री करना चाहूंगा. धोनी का बल्ला घूमा…इस बार सिर्फ़ वानखेड़े नहीं पूरा देश झूमा.

धोनी ने छक्के के साथ जीताया था भारत को दूसरा विश्व कप

धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दुनियाभर में प्यार मिलता है. धोनी ने 2007 टी20 विश्व कप, 2011 वनडे विश्व कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीताई. भारत की मेजबानी में 2011 विश्व कप में टीम इंडिया ने खिताब तो जीता ही साथ ही धोनी के उस छक्के ने पूरे भारत को खुशी से झूमने का मौका दिया.

फाइनल मुकाबले में 79 गेंदों पर 2 छक्कों और 6 चौकों की मदद से धोनी ने नाबाद 91 रनों की तूफानी पारी खेली थी. 275 रनों का पीछा करते हुए धोनी ने 49वें ओवर की दूसरी गेंद पर छक्का लगाकर खिताब भारत के नाम किया था.

कुछ इस तरह किया जा रहा है आकाश चोपड़ा को ट्रोल

धोनी

धोनी

Related posts