पाकिस्तानी यूजर्स ने भारत के वेस्टइंडीज से हारने पर भारत को बोला घर का शेर, भड़के आकाश चोपड़ा ने करारा जवाब देकर बंद की बोलती 1

भारत को वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेले गए चौथे मैच में 11 रन से हार का सामना करना पड़ा हैं. इस हार के पाकिस्तान के कुछ लोगों ने भारत को ट्विटर पर ट्रोल करने की कोशिश की और भारत को घर के शेर बताया. उनके ट्वीट का जव्वाब आकाश चोपड़ा ने दिया.

हार के बाद किया था आकाश चोपड़ा ने ट्वीट 

वेस्ट इंडीज के खिलाफ हार के बाद आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया था कि मुझे इस बात का विश्वास करने के लिए जगना पड़ा कि भारत हार गया हैं. भारत ने अपने पिछले तीन मैच 9(wi) 8(pak) 7(srilanka) के खिलाफ हारें हैं.

भारत को बताया घर का शेर 

भारत को वेस्ट इंडीज में 11 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद पाक के फैन्स ने भारत का ट्वीटर पर मजाक बनाते हुए ट्वीट किया कि भारत सिर्फ अपने घर का शेर हैं.

किसने क्या कहा: भारतीय महिला टीम ने लिया पाकिस्तान से चैम्पियन्स ट्राफी हार का बदला, सहवाग से रैना तक ने दी बधाई, लेकिन ये क्या कह गयी मयंती लैंगर

 

आकाश चोपड़ा ने दिया करारा जवाब 

पाक के फैन का जवाब देते हुए आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया कि प्लीज आप तो रहने दे ….आपका तो अपने ही घर में घूसना मना हैं. 

होल्डर के आगे बल्लेबाज़ हुए फेल 

वेस्ट इंडीज के पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 189 रन बनाए. वेस्ट इंडीज के लिए लेविस और होप ने 35-35 रन की पारी खेली. हालाँकि उनके बाद कोई भी बल्लेबाज़ कोई बड़ी पारी नही खेल सका और वेस्ट इंडीज सिर्फ 189 रन ही बना सकी.

पाकिस्तानी यूजर्स ने भारत के वेस्टइंडीज से हारने पर भारत को बोला घर का शेर, भड़के आकाश चोपड़ा ने करारा जवाब देकर बंद की बोलती 3
getty images

 

पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि सचिन, सौरव और लक्ष्मण से नहीं बल्कि इस दिग्गज खिलाड़ी से पूछ ले कैसा चाहिए कोच

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय बल्लेबाज़ भी कुछ खास नही कर सके. भारतीय टीम सिर्फ 178 रन बना के आलआउट हो गई. वेस्ट इंडीज के लिए कप्तान जेसन होल्डर ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 5 विकेट हासिल किये. उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड भी मिला.