आकाश चोपड़ा ने सनराईजर्स हैदराबाद को दिया ये अहम सुझाव, इन खिलाड़ियों को करें रिटेन 1

संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन के खत्म हुए अभी तो महज एक सप्ताह से कुछ दिन ज्यादा का वक्त ही बिता है, कि इन दिनों आईपीएल के अगले सीजन की चर्चा कुछ जोरों पर हो रही है। इसमें सबसे खास सुर्खियां तो मेगा ऑक्शन को लेकर हैं। जिसमें माना जा रहा है कि अगले सीजन से पहले मेगा ऑक्शन किया जा सकता है।

आकाश चोपड़ा ने सनराईजर्स को दिए खास सुझाव

वैसे मेगा ऑक्शन होने पर भी टीमों के पास अपने राइट टू मैच कार्ड की अनुमति होगी तो साथ ही वो अपने खिलाड़ियों को रिटेन कर सकते हैं। इसका प्रारूप वैसे तो तय नहीं हो सका है।

आकाश चोपड़ा ने सनराईजर्स हैदराबाद को दिया ये अहम सुझाव, इन खिलाड़ियों को करें रिटेन 2

लेकिन रिटेन खिलाड़ियों और राइट टू मैच कार्ड को लेकर मशहूर कमेंटेटर और क्रिकेट एक्सपर्ट ने सनराईजर्स हैदराबाद को लेकर खास सुझाव दिए हैं। जिसमें उन्होंने सनराईजर्स हैदराबाद के लिए रिटेन खिलाड़ियों के नाम तय किए हैं।

सनराईजर्स हैदराबाद को देना चाहिए इन खिलाड़ियों पर ध्यान

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल के माध्यम से सनराईजर्स हैदराबाद की टीम को अहम सुझाव दिए जिसमें उन्होंने कहा कि “2021 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मेरा सुझाव अधिक होगा। मैं अगले सीजन में प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, विराट सिंह और विजय शंकर से कुछ ज्यादा की उम्मीद कर रहा हूं क्योंकि अगर आप उनसे ज्यादा नहीं पाते हैं, तो ये एक समस्या होगी।”

आकाश चोपड़ा ने सनराईजर्स हैदराबाद को दिया ये अहम सुझाव, इन खिलाड़ियों को करें रिटेन 3

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि  “वे भुवी के लिए बैकअप नहीं ले सकते। उन्हें विदेशी गेंदबाज भी नहीं मिल सकता है क्योंकि उनके विदेशी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है और आप उनमें से केवल चार खेल सकते हैं। जेसन होल्डर और राशिद खान ने अच्छा प्रदर्शन किया है, वे नबी नहीं खेला पाए हैं। बिली स्टानलेक बाहर बैठे थे। इसलिए इसमें बहुत बदलाव की गुंजाइश नहीं है।”

वार्नर-राशिद, भुवी-नटराजन को लें हर हाल में

आकाश चोपड़ा ने आगे बताया कि सनराईजर्स हैदराबाद की टीम को कौन से खिलाड़ियों को रिटेन करने चाहिए।  जिसमें आकाश चोपड़ा ने कहा कि “डेविड वॉर्नर और राशिद खान दो ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें रिटेन करने के लिए मैं सबसे आगे रखुंगा। इसके बाद भुवनेश्वर कुमार और टी. नटराजन का नंबर आता है। इनमें से एक खिलाड़ी को मैं रिटेन करुंगा और दूसरे के लिए राइट टू मैच कार्ड का प्रयोग करुंगा।”

आकाश चोपड़ा ने सनराईजर्स हैदराबाद को दिया ये अहम सुझाव, इन खिलाड़ियों को करें रिटेन 4

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि “मनीष पांडे को भी मैं रिटेन करुंगा और ये मेरे 5 अहम खिलाड़ी होंगे जिनके इर्द-गिर्द मैं टीम बनाना चाहुंगा। इसके अलावा किसी भी तरह सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी को केन विलियमसन को टीम में बनाए रखना होगा, क्योंकि वो एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं।”