आकाश चोपड़ा ने उमेश यादव को बुमराह की जगह चुनने का किया समर्थन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जसप्रीत बुमराह के स्थान पर उमेश यादव को टीम में शामिल करने पर ये क्या बोल गये आकाश चोपड़ा 

जसप्रीत बुमराह के स्थान पर उमेश यादव को टीम में शामिल करने पर ये क्या बोल गये आकाश चोपड़ा

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 2 अक्टूबर से गांधी-मंलेडा ट्रॉफी का आगाज होने जा रहा है जिसके तहत दोनों ही टीमों के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस टेस्ट सीरीज के विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए दोनों ही टीमें तैयार हैं लेकिन भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं।

जसप्रीत बुमराह के चोट के कारण बाहर होने पर उमेश यादव को मिला मौका

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बाहर होने से भारतीय टीम को करारा झटका लगा है लेकिन चयनकर्ताओं ने बुमराह की जगह पर उमेश यादव को मौका दिया है।

जसप्रीत बुमराह के स्थान पर उमेश यादव को टीम में शामिल करने पर ये क्या बोल गये आकाश चोपड़ा 1

भारतीय क्रिकेट टीम के नंबर एक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मंगलवार को स्ट्रैस फ्रैक्चर हो गया जिसके चलते उन्हें भारतीय टीम से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की पूरी टेस्ट सीरीज से ही बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

उमेश यादव को बुमराह का रिप्लेसमेंट चुनने पर आ रही हैं मिली-जुली राय

आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियशीप के लिए भारतीय टीम को जसप्रीत बुमराह के रूप में एक करार झटका लगा है लेकिन टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं ने विदर्भ के तेज गेंदबाज उमेश यादव को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया है।

जसप्रीत बुमराह के स्थान पर उमेश यादव को टीम में शामिल करने पर ये क्या बोल गये आकाश चोपड़ा 2

भारत के लिए पिछले साल बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान आखिरी बार खेले उमेश यादव को शामिल करने पर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। जिसमें कई दिग्गज उमेश यादव को बुमराह का सही रिप्लेसमेंट मानते हैं तो कईयों का इसमें यादव को चुनना गलत लगता है।

आकाश चोपड़ा ने उमेश यादव को मौका देना बताया सही

लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और अपनी कमेन्ट्री से खास पहचान बनाने वाले आकाश चोपड़ा ने उमेश यादव को चुनने का समर्थन किया है। आकाश चोपड़ा ने उमेश यादव के आंकड़ों को याद दिलाया।

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए उमेश यादव को लेकर लिखा कि

उमेश यादव के चयन के मुद्दों पर बात करें तो उमेश ने आखिरी होम टेस्ट में 10 विकेट लिए थे जब एक सपाट विकेट पर उन्होंने पहले दिन अच्छी गेंदबाजी की थी। तब से लेकर अब तक उन्होंने एक ही टेस्ट खेला है।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts