दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के लिए आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी साथ ही ग्रीम स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ग्रीम स्मिथ का मजाक बनाते हुए आकाश चोपड़ा ने किया भारत-अफ्रीका टी-20 सीरीज की भविष्यवाणी 

ग्रीम स्मिथ का मजाक बनाते हुए आकाश चोपड़ा ने किया भारत-अफ्रीका टी-20 सीरीज की भविष्यवाणी

भारतीय टीम अब वेस्टइंडीज का दौरा खत्म करके दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने घरेलु मैदान पर खेलने की तैयारी कर रही है. आज से वेस्टइंडीज दौरे का आखिरी मैच जमैका के मैदान पर खेला जायेगा. इस मैच में दोनों टीमें जीत दर्ज करना चाहेंगी. दक्षिण अफ्रीका को लेकर पूर्व भारतीय टीम के क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की है.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम कल हुई थी घोषित

दक्षिण अफ्रीका

कल भारतीय टीम के चयनकर्तायों ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम की घोषणा की थी. इस टीम का बल्लेबाजी क्रम लगभग वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए तीन मैचों की तरह ही होने वाला है. गेंदबाजी यूनिट भी लगभग एक जैसा ही रहने वाला है. पिछली सीरीज से मात्र एक बदलाव हुआ है.

जिसमेँ भुवनेश्वर कुमार की जगह आलराउंडर हार्दिक पंड्या की वापसी कराई गयी है. दक्षिण अफ्रीका की टी20 टीम लगभग नयी है. इस टीम में सभी दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर कर रास्ता दिखा दिया गया है. इस टीम में इमरान ताहिर और डेल स्टेन को टीम में शामिल नहीं किया है.

आकाश चोपड़ा ने ग्रीम स्मिथ का मजाक उड़ाया

ग्रीम स्मिथ का मजाक बनाते हुए आकाश चोपड़ा ने किया भारत-अफ्रीका टी-20 सीरीज की भविष्यवाणी 1

सीरीज शुरू होने से पहले दोनों देशों के पूर्व खिलाड़ियों ने बोलना शुरू कर दिया है. भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा समय में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स के एक विज्ञापन का सहारा लेकर अफ्रीका की टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ग्रीम स्मिथ ने पूछा है की ‘इस टी20 सीरीज को भारतीय टीम 2-1 से या 3-0 से जीतेगी’.

इस सवाल का जवाब अभी तक ग्रीम स्मिथ ने नहीं दिया है. वीडियो में भारतीय बल्ले को कगिसो राबाडा से डरते हुए दिखाया गया है. कगिसो राबाडा टी20 सीरीज में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं. भारतीय टीम के पास विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाज मौजूद हैं.

आज से शुरू होगा भारत और वेस्टइंडीज का आखिरी टेस्ट मैच

भारतीय टीम

जमैका के मैदान पर आज भारतीय टीम इस वेस्टइंडीज दौरे का आखिरी मैच खेलने के लिए उतरेगी. अभी तक इस सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम एक भी मैच नहीं जीत पायी है. भारत ने पहले टी20 सीरीज में, उसके बाद एकदिवसीय सीरीज में और अब टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भी जीत दर्ज कर चुकी है.

Related posts