दीपक चाहर को लेकर 9 साल पहले आकाश चोपड़ा ने कर दी भविष्यवाणी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

9 साल पहले ही आकाश चोपड़ा ने दीपक चाहर को लेकर कर दी थी भविष्यवाणी, अब हुई सच साबित 

9 साल पहले ही आकाश चोपड़ा ने दीपक चाहर को लेकर कर दी थी भविष्यवाणी, अब हुई सच साबित

बांग्लादेश के साथ खेली गई टी 20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम ने 2-1 से कब्जा जमा लिया. इस सीरीज के आखिरी मैच में टीम के कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया है. इसमें से एक दीपक चाहर का जलवा अभी भी बरकरार है. अब इसी बीच सोशल मीडिया पर आकाश चोपड़ा एक 9 साल पुराना ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने तभी दीपक के अंदर छिपा टैलेंट पहचान लिया था.

आकाश चोपड़ा के ट्वीट ने मचाई खलबली

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया. इसी बीच अब पूर्व क्रिकेटर-कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

असल में आकाश का ये ट्वीट 2010 के अक्टूबर महीने का है. जिसमें उन्होंने सौरभ मल्होत्रा को टैग करते हुए कहा है कि हां, उन्होंने एक यंग टैलेंट को देखा है.. याद है दीपक चाहर जो राजस्थान के लिए खेलता है. वह भविष्य में जरूर बहुत अच्छा करेगा.

2010 में रणजी में साथ खेलते थे चाहर-आकाश

दीपक चाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बेहतरीन तेज गेंदबाजी कर रहे दीपक चाहर जो इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. वह 2010 में आकाश चोपड़ा के साथ रणजी खेलते थे. तभी आकाश ने उन्हें गेंदबाजी करते देखा और उऩके भविष्य का आकलन किया.

दूर से बैठकर देखने वालों से अधिक साथी खिलाड़ियों को टैलेंट का अंदाजा होता है. इसलिए जब किसी ने आकाश चोपड़ा से बेहतरीन तेज गेंदबाज की बात की तो उन्होंने दीपक चाहर का नाम लिया.

इतिहास रचकर सुर्खियों में छा गए दीपक चाहर

9 साल पहले ही आकाश चोपड़ा ने दीपक चाहर को लेकर कर दी थी भविष्यवाणी, अब हुई सच साबित 1

बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज के फाइनल मैच में तेज गेंदबाज ने अपनी गेंदबाजी से इतिहास रच दिया. दीपक ने मात्र 7 रन देकर हैट्रिक सहित 6 विकेट्स हासिल किए. ऐसा करके दीपक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए टी 20 फॉर्मेट में हैट्रिक लेने वाले पहले पुरुष खिलाड़ी बन गए हैं.

साथ ही उन्होंने अजंता मेंडिस का 8 रन देकर 6 विकेट बेस्ट फिगर का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़कर अपने नाम कर लिया. क्योंकि दीपक ने मात्र 7 रन देकर 6 विकेट झटके. इसके बाद भी दीपक के नाम की आंधी नहीं थमी.

उन्होंने सैयद मुश्ताक अली में अपनी राजस्थान की टीम के लिए भी तूफानी गेंदबाजी की. यहां भी उन्होंने लगभग हैट्रिक ले ली थी लेकिन बीच में एक बॉल वाइट होने के कारण नियमानुसार उनकी हैट्रिक पूरी नहीं हुई.

Related posts