अख्तर ने किया चौकाने वाला खुलासा, नहीं है दिग्गजों को क्रिकेट का कोई ज्ञान नहीं है

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शोएब अख्तर का आरोप भारत-पाकिस्तान के इन 4 खिलाड़ियों को नहीं है क्रिकेट का कोई ज्ञान 

शोएब अख्तर का आरोप भारत-पाकिस्तान के इन 4 खिलाड़ियों को नहीं है क्रिकेट का कोई ज्ञान

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर आजकल अपने यूट्यूब चैनल के जरिए काफी कुछ कहते रहते हैं। इसी क्रम में अपने मन की भड़ास निकालते हुए शुक्रवार को अख्तर ने एक वीडियो शेयर किया। उसमें उन्होंने बताया की भारत-पाकिस्तान के चार ऐसे दिग्गज खिलाड़ी हैं, जिन्हें “क्रिकेट का कोई ज्ञान नहीं है”

दिग्गज खिलाड़ियों को नहीं पता क्रिकेट की बारीकियां

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने खुलासा किया है कि भारत-पाकिस्तान के कुछ दिग्गज खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्हें यह तक नहीं पता कि तीसरे पावर प्ले में कितने खिलाड़ियों को सर्कल के बाहर रखने की अनुमति है।

अख्तर ने कहा

“जब मैंनें चार ऐसे दिग्गजों से पूछा था जो इस वक्त महान खिलाड़ी माने जाते हैं। उन्हें क्रिकेट का कोई ज्ञान नहीं है। यह तक नहीं पता की तीसरे पावर प्ले में कितने खिलाड़ियों को सर्कल के बाहर रखा जाता है।

“ईमानदारी से अगर आप मुझसे पूछें, तो जिन सीनियर्स के साथ मैंने काम किया है, उन्हें क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं पता है।

उन्होंने कहा,

“वे बड़े बल्लेबाज या बड़े गेंदबाज रहे हैं लेकिन उन्हें क्रिकेट का कोई ज्ञान नहीं है।”

पाकिस्तान के कोच बनने के इच्छुक को नहीं है क्रिकेट ज्ञान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच बनने के इच्छुक दिग्गजों के बारे में बात करते हुए कहा कि

“मैंने चार वरिष्ठ स्टार खिलाड़ियों से पूछा कि तीसरे पावरप्ले में सर्कल के बाहर कितने खिलाड़ियों को अनुमति दी गई है। उन्हें यह भी पता नहीं था। ये सभी पाकिस्तान के कोच बनना चाहते हैं। वे सभी अपने नाम के आधार पर कोच बनना चाहते हैं।”

मिकी आर्थर के अनुबंध को जारी रखने पर है संदेह

अख्तर की टिप्पणी के बाद मिकी आर्थर के भविष्य को लेकर कई अटकलें लगाई जा रहे हैं, क्योंकि वर्ल्ड कप के बाद पाकिस्तान के मुख्य कोच के रूप में उनका अनुबंध समाप्त हो गया है। खबरों की मानें तो, उन्हें बर्खास्त कर दिया जाएगा, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड निर्णय लेने से पहले एक व्यापक समीक्षा करेगा।

Related posts