शोएब अख्तर हुए 10000 वैंटिलेटर वैंटिलेटर मांगने के लिए ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शोएब अख्तर ने भारत से मांगे 10 हजार वैंटिलेटर, तो भारत ने दिया करारा जवाब, देखें किसने क्या कहा 

शोएब अख्तर ने भारत से मांगे 10 हजार वैंटिलेटर, तो भारत ने दिया करारा जवाब, देखें किसने क्या कहा

चीन से शुरु हुए कोरोना वायरस ने दुनियाभर को अपनी चपेट में ले लिया है. अब वक्त के साथ पाकिस्तान में भी स्थिति बदत्तर होती जा रही है. इसके चलते पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शोएब अख्तर ने भारत से मदद मांगते हुए 10 हजार वैंटिलेटर पाकिस्तान को देने की अपील की. अख्तर ने जब भारत से मदद मांगी तो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरु कर दिया है.

शोएब अख्तर ने भारत से मांगे 10 हजार वैंटिलेटर

शोएब अख्तर

पाकिस्तान में कोरोना वायरस की स्थिति दिन-प्रतिदिन गंभीर होती जा रही है. अब तक पाकिस्तान में लगभग साढ़े चार हजार लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. साथ ही 60 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. देश में हालात को बिगड़ता देखकर, पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत से मदद की गुहार लगाते हुए बुधवार को अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

भारत अगर हमें 10000 वेंटिलेटर देता है तो पाकिस्तान इसे हमेशा याद रखेगा. हम तो सिर्फ मैचों की पेशकश कर सकते हैं. बाकी अधिकारियों को तय करना हे.

वैसे संकट के इस समय में ये सीरीज होती है तो मैच के रिजल्ट पर कोई भी देश निराश नहीं होगा. विराट कोहली शतक जड़ेंगे तो हम खुश होंगे और बाबर आजम शतक जड़ेंगे तो आप खुश होंगे. जीत दोनों देश की होगी.

शोएब अख्तर को भारत से मदद मांगने के लिए किया जा रहा ट्रोल

Related posts