पाकिस्तान में बांग्लादेश के खेलने के राजी होने पर अख्तर की राय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शोएब अख्तर ने लगाया पाकिस्तान और बांग्लादेश पर भारत के खिलाफ साजिश का आरोप? 

शोएब अख्तर ने लगाया पाकिस्तान और बांग्लादेश पर भारत के खिलाफ साजिश का आरोप?

पाकिस्तान में साल 2010 के बाद से ही कोई टीम वहां खेलने के लिए तैयार नहीं थी लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की बड़ी मिन्नते करने के बाद पिछले साल के आखिरी दौर में श्रीलंका की टीम पाकिस्तान में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने पहुंची थी। उस टेस्ट सीरीज में सुरक्षा की दृष्टि से पूरी तरह से सफलता पाने के बाद अब पाकिस्तान में एक और टीम खेलने जा रही है।

बांग्लादेश अब पाकिस्तान में खेलने के लिए हुआ तैयार

जी हां पाकिस्तान में सुरक्षा को लेकर अब तक तो वहां टीमें खेलने से बचना चाहती थी लेकिन पाकिस्तान एक बार फिर से अपने घरेलू मैदान में मेजबानी करने के ट्रेक पर लौट रही है जिसकी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के साथ अपने देश में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने की डील हुई है।

शोएब अख्तर ने लगाया पाकिस्तान और बांग्लादेश पर भारत के खिलाफ साजिश का आरोप? 1

गुरुवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में आपसी सहमति बनी है कि अगले कुछ समय में बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए जा रही है।

शोएब अख्तर ने कहा, बांग्लादेश अपने फायदे के लिए पाकिस्तान में खेलने को तैयार

भले ही यहां पर पीसीबी और बीसीबी में टेस्ट सीरीज खेलने पर सहमति तो बनी है लेकिन पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने साफ शब्दों में कहा कि बीसीबी पाकिस्तान में अपने लाभ और फायदें के लिए खेलने को राजी हुई है।

शोएब अख्तर ने लगाया पाकिस्तान और बांग्लादेश पर भारत के खिलाफ साजिश का आरोप? 2

शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि” ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बांग्लादेश पाकिस्तान के दौरे पर बदले में एशिया कप की मेजबानी के अधिकार को हासिल करने के लिए ऐसा कर रहा है। एशिया कप अब पाकिस्तान के बजाय बांग्लादेश में खेला जा सकता है।”

पाकिस्तान है दुनिया का सबसे सुरक्षित देश

अख्तर ने आगे कहा कि” हमें पीसीबी और एहसान मनी के साथ ही वसीम खान को उनकी मेहनत का श्रेय देना चाहिए कि इंटरनेशल क्रिकेट पाकिस्तान में फिर से लौट आया है। मैं ये भी कहूंगा कि लोग बांग्लादेश के खिलाफ नहीं बोलेंगे। क्योंकि वो अनदेखी के कारण ऐसा कर रहे हैं। जो सार्वजनिक रूप से नहीं बोली जा सकती है।”

शोएब अख्तर ने लगाया पाकिस्तान और बांग्लादेश पर भारत के खिलाफ साजिश का आरोप? 3

इसके बाद शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को दुनिया का सबसे सुरक्षित देश करार देते हुए कहा कि “पाकिस्तान दुनिया का सबसे सुरक्षित देश है, श्रीलंका जिस पर हमला किया गया था वो पाकिस्तान आया था और उन्होंने बताया कि यहां कोई खतरा नहीं है। स्प्लिट सीरीज समझ में तो आती है लेकिन दुनिया के लिए ये नकारात्मक संदेश हो सकता है।”

देखे वीडियो

भारत कर रहा पाकिस्तान में एशिया कप का विरोध

सूत्रों की माने तो बीसीसीआई ने एशिया कप के लिए पाकिस्तान अपनी टीम भेजने से साफ़ इंकार कर दिया है. ऐसे में पाकिस्तान, बांग्लादेश को एशिया कप की मेजबानी दिलाने का प्रलोभन देकर अपने देश सीरीज खेलने के लिए मना लिया है. शोएब अख्तर ने साफ़ तौर पर ये बात कही है, कि पाकिस्तान ने बांग्लादेश को एशिया कप की मेजबानी दिलाने का लालच दिया होगा.

Related posts