कप्तानी छोड़ने के बाद इस दिग्गज ने मैदान पर वापसी के साथ ही लगाया अर्धशतक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कप्तानी छोड़ने के बाद इस दिग्गज ने मैदान पर वापसी के साथ ही लगाया अर्धशतक 

कप्तानी छोड़ने के बाद इस दिग्गज ने मैदान पर वापसी के साथ ही लगाया अर्धशतक

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक, जिन्होंने हाल ही में इंग्लैंड की कप्तानी से पद से इस्तीफा दे दिया था,  उन्होंने इस्तीफे के बाद अपने पहले मैच में 50 रन बनाए। कुक ने एसेक्स के लिए टेनटन में सॉमरसेट के खिलाफ अर्धशतक बनाया. 

एलेस्टेयर कुक ने पहले दिन अपनी टीम के लिए सिर्फ 39 रन बनाए थे, लेकिन दूसरे दिन उन्होंने अपने स्कोर में सिर्फ 14 रन जोड़े और अपना अर्धशतक बना कर आउट हो गए. उनके आउट होने के सामने टीम के स्कोर सिर्फ 81-3 रन था,लेकिन उनके आउट होते ही उनकी तेम सिर्फ 129 रन पर ही आल आउट हो गए.

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वेग्नेर ने एसेक्स के छह विकेट लेकर उन्हें  खेल में वापस ला दिया। समरसेट ने एक बार फिर बल्ले से संघर्ष किया। समरसेट बोर्ड पर 174 रन बनने में  कामयाब रहा, जिससे एसेक्स ने 255 का लक्ष्य मिला। एलिस्टर कुक एक बार फिर निक ब्राउन के साथ पारी शुरुआत करने आए । दोनों ने एसेक्स को दिन का  खेल खत्म होने तक 1 9 रन बना लिए थे ।     वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर बटौरी अपने ट्वीट से सुर्खिया, कहा कुछ ऐसा, जिसे सुनने के बाद आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

कुक, ज़ाहिर है, एक बड़ी पारी खेलेंगे और उनकी टीम को एक शानदार जीत के लिए योगदान देंगे । कुक ने पहले 59 मैचों में कप्तानी करने के बाद इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान के रूप में इस्तीफा दे दिया था। एलेस्टर कूक इंग्लैंड के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से एक है। कुक ने  2013 और 2015 में एशेज जीत की अगुवाई की। कुक की कप्तानी में इंग्लैंड ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विदेशी मिट्टी पर जीत हासिल की थी. 

अब देखना दिलचस्प होगा की कुक आगे कैसा खेलते हैं.  OMG! कोहली बन गए बांए हाथ के बल्लेबाज़

Related posts