WATCH: एलेक्स कैरी के हेलमेट पर लगी जोफ्रा आर्चर की गेंद, खून से लथपथ हुआ चेहरा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: एलेक्स कैरी के हेलमेट पर लगी जोफ्रा आर्चर की गेंद, खून से लथपथ हुआ चेहरा 

WATCH: एलेक्स कैरी के हेलमेट पर लगी जोफ्रा आर्चर की गेंद, खून से लथपथ हुआ चेहरा

आईसीसी विश्व कप 2019 का दूसरा सेमीफाइनल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। न्यूजीलैंड पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुका है। इस मैच को जीतने वाली टीम 14 जुलाई को फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। वह मुकाबला लॉर्ड्स के मैदान पर होगा।

एलेक्स कैरी को लगा बाउंसर

WATCH: एलेक्स कैरी के हेलमेट पर लगी जोफ्रा आर्चर की गेंद, खून से लथपथ हुआ चेहरा 1

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं और पिछले कुछ मैचों में उनका बल्ला जमकर बोला है। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में जोफ्रा आर्चर की बाउंसर उनके हेलमेट के ग्रिल पर आकर लगी।

इससे उनके हेलमेट भी बाहर निकल गया। वह विकेट पर भी गिर सकता था लेकिन कैरी ने समझदारी दिखाते हुए उन्हें हाथ से रोक लिया। गेंद लगने की वजह से उनके जबड़े से खून निकलने लगा।

मैदान पर आये डॉक्टर्स

WATCH: एलेक्स कैरी के हेलमेट पर लगी जोफ्रा आर्चर की गेंद, खून से लथपथ हुआ चेहरा 2

एलेक्स कैरी को गेंद लगने के बाद काफी खून निकलने लगा। पहले उनके जबड़े पर टेप लगाया गया लेकिन थोड़ी देर में ही खून उनके भी बाहर आने लगा। जिसके बाद उनके पूरे चेहरे पर टेप लगाना पड़ा।

हालाँकि, वह मैदान से बाहर नहीं गये और बल्लेबाजी जारी रखी। कैरी अच्छी लय में चल रहे हैं और पिचले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वह टीम को जीत के करीब ले गये थे।

ऑस्ट्रेलिया की खराब शुरुआत

WATCH: एलेक्स कैरी के हेलमेट पर लगी जोफ्रा आर्चर की गेंद, खून से लथपथ हुआ चेहरा 3

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी लेकिन टीम की शुरुआत काफी खराब रही। पहले कप्तान आरोन फिंच अपनी पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले एलबीडबल्यू आउट हो गये। डेविड वॉर्नर भी 9 रन बनाकर चलते बने।

उस्मान ख्वाजा की जगह टीम में शामिल किये गये पीटर हैंड्सकॉम्ब का बल्ला भी कुछ खास नहीं चला। वह सिर्फ 4 रन बनाकर क्रिस वोक्स की गेंद पर बोल्ड हो गये। ऑस्ट्रेलिया विश्व कप इतिहास में कभी सेमीफाइनल मुकाबला नहीं हारा है और इस मैच में भी वह इसे जारी रखना चाहेगा।

देखें वीडियो:

Related posts