आलिया भट्ट की इस क्लोज फ्रेंड के साथ के एल राहुल का चल रहा है अफेयर, ये रहे सबूत 1

जैसा कि आपकों पता है कि भारतीय टीम के सबसे एलिजेबल बैचलर कहलाने वाले लोकेश राहुल आजकल बहुत चर्चा में हैं, लेकिन यह चर्चा उनके खेल की वजह से नहीं है बल्कि यह उनके लव लाइफ की वजह से है।

आलिया भट्ट की इस क्लोज फ्रेंड के साथ के एल राहुल का चल रहा है अफेयर, ये रहे सबूत 2

अब तक इस  इंडिया के एलिजेबल बैचलर के कई लड़कियों के साथ नाम जुड़ चुका है। जैसे-  निधि अग्रवाल, आथिया शेट्टी और  सोनल चौहान जिनके साथ इस हैंडसम से दिखने वाला खिलाड़ी डेट कर चुका है। लेकिन इस समय जिस नाम के कारण वह चर्चा में वह नाम है, आलिया भट्ट की  बेस्टफ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर है।

सूत्रों के मुताबिक ऐसा पता चला है कि ये दोनों एक-दूसरे काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों की तरफ से अभी तक इस खबर को लेकर किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है।

आलिया भट्ट की इस क्लोज फ्रेंड के साथ के एल राहुल का चल रहा है अफेयर, ये रहे सबूत 3

आलिया भट्ट की इस क्लोज फ्रेंड के साथ के एल राहुल का चल रहा है अफेयर, ये रहे सबूत 4

वहीं इस समय सोशल मीडिया पर राहुल और आकांक्षा की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है, जिसका कारण है आकांक्षा रंजन कपूर का केएल राहुल की पोस्ट पर कमेंट और उनके साथ तस्वीरें शेयर करना भी बताया जा रहा है।

वर्ल्ड कप 2019 से लौटने के बाद केएल राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर आकांक्षा रंजन कपूर के कमेंट ने इस अफवाह को और हवा दे दी है।

https://www.instagram.com/p/B0Fi50FgerT/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल बात यह कि  केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह घास पर लेटे हुए हैं। इस तस्वीर पर यूं तो कई कमेंट आए हैं, लेकिन इस पर आकांक्षा ने भी कमेंट किया है। इस कमेंट के बाद राहुल और आकांक्षा को लेकर अफवाहें और तेज हो गई हैं। भारत के सेमीफाइनल में टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद राहुल ने शुक्रवार को रिलेक्स करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की और कैप्शन लिखा- सूरज यहां से निकलता है।

आलिया भट्ट की इस क्लोज फ्रेंड के साथ के एल राहुल का चल रहा है अफेयर, ये रहे सबूत 5

वहीं आकांक्षा ने राहुल के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए Love लिखा है। इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है, कहींं आकाक्षां अपने प्यार का इजहार तो नहीं कर रही हैं।

खैर प्यार हो या डेट ये तो वही जाने, लेकिन इस कमेंट से अगर किसी को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है, तो है यूजर्स को क्योंकि उन्हें एक नया मसाला जो मिल गया है।