दिल्ली और राजस्थान के मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिल्ली और राजस्थान के मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर 

दिल्ली और राजस्थान के मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर

इस समय सबसे ज्यादा आईपीएल को लेकर धूम मची हुई है. हर व्यक्ति की जुबान पर आईपीएल का नाम छाया हुआ है. इसका हर मैच इतना रोमांचक साबित होता है की लोग खुद को देखने से रोक ही नहीं पाते हैं. इसी के साथ आईपीएल के 1वें सीजन में अभी तक 31 मैच खेले जा चुके हैं. एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स ने 8 में से 6 मैच जीत कर अपनी जगह शीर्ष पर बरकरार की हुई है तो वहीं दूसरी ओर 8 में 6 मैच हार कर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम सबसे नीचे पायदान पर चल रही है.

आज होगी करारी टक्कर 

दिल्ली और राजस्थान के मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर 1

इसी के साथ आज यानी 2 मई को काफी रोमांचक मैच खेला जाना है. यह मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना है. दिल्ली को आईपीएल में आपनी जगह बरकरार रखने के लिए यह मैच जितने की बहुत अधिक जरुरत है. दिल्ल्ली के खिलाड़ियों को वापस से अपनी फॉर्म में आना होगा. साथ ही टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को एक बार फिर अपनी जादुई पारी खेलनी होगी.

इसी के साथ दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स के कुछ खिलाड़ियों पर सबकी नजर रहेगी, जो टीम को जीत दिलाने में कारगर साबित हो सकते हैं………

ऋषभ पंत – दिल्ली डेयरडेविल्स 

दिल्ली और राजस्थान के मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर 2

पंत इस सीजन में अच्छी फॉर्म में हैं. उनसे पार पाना राजस्थान के लिए आसान नहीं होगा. दिल्ली की तरफ से इस सीजन में सबसे ज्यादा रन उन्हीं ने लगाए हैं. कुल 8 मैच में पंत 306 रन बना चुके हैं. उनका हाईएस्ट स्कोर 85 है. वह अब तक 2 अर्धशतक भी जड़ चुके हैं.

संजू सैमसन – राजस्थान रॉयल्स 

दिल्ली और राजस्थान के मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर 3

संजू ने अबतक कुल 7 मैच खेले हैं, इनमें उन्होंने 279 रन बनाए हैं. उनका हाईएस्ट स्कोर 92 नॉटआउट है. सीजन में उन्होंने भी दो अर्धशतक लगाए हैं.

ट्रेंट बोल्ट – दिल्ली डेयरडेविल्स 

दिल्ली और राजस्थान के मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर 4

यह गेंदबाज 8 मैचों में 11 विकेट ले चुका है. इनकी बेस्ट बोलिंग 2/21 है और ये 9.18 के इकॉनमी रेट से गेंदबाजी करते हैं.

जोफ्रा आर्चर – राजस्थान रॉयल्स 

दिल्ली और राजस्थान के मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर 5

इन्होंने अभी कुल 2 मैच खेले हैं जिनमें इन्हें 6 विकेट मिल चुके हैं. 3/22 जोफ्रा की बेस्ट बोलिंग है. ये 6 के इकॉनमी रेट से गेंदबाजी कर रहे हैं.

आवेश खान – दिल्ली डेयरडेविल्स 

दिल्ली और राजस्थान के मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर 6

दिल्ली और राजस्थान के मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर 6

युवा तेज गेंदबाज आवेश की गेंदबाजी भी सबको पसंद आ रही है. वह तीन मैचों में चार विकेट ले चुके हैं. इस मैच में उनसे भी धमाल की उम्मीद है.

Related posts

Leave a Reply