आईपीएल की सभी 8 फ्रेंचाइजी अपने इन 1-1 खिलाडियों को कर सकती है रिलीज 1
2 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse

2- चेन्नई सुपर किंग्स, मुरली विजय

आईपीएल की सभी 8 फ्रेंचाइजी अपने इन 1-1 खिलाडियों को कर सकती है रिलीज 2

इंडियन प्रीमियर लीग की दूसरी सबसे सफल फ्रेंचाइजी है चेन्नई सुपर किंग्स. पिछले कुछ सालों से तो चेन्नई और मुंबई की टीमें आपस में ट्रॉफी की अदला-बदली कर रही हैं.

पिछले सीजन में चेन्नई ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर तय किया फाइनल में एक रन से मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा. आगामी सीजन के लिए धोनी की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी चेन्नई मुरली विजय को रिलीज कर सकती है.

2019 में धोनी ने मुरली विजय को 2 मैचों की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था. लेकिन खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहा और मात्र 64 रन ही बना सका. इतना ही नहीं अगर विजय की 2018 के प्रदर्शन पर गौर किया जाए तो उन्होंने 1 मैच में बल्लेबाजी की थी जिसमें 12 रन ही बनाए थे.

आईपीएल की सभी 8 फ्रेंचाइजी अपने इन 1-1 खिलाडियों को कर सकती है रिलीज 3

इन सभी बातों को ध्यान में रखकर फ्रेंचाइजी नीलामी से पहले मुरली विजय को रिलीज कर सकती है और उनके बदले दूसरा सलामी बल्लेबाज खरीदकर टीम को मजबूती देने पर विचार कर सकती है.

मौजूदा वक्त में चेन्नई के पास 3.2 करोड़ रुपये की राशि बची हुई है. चेन्नई ने मुरली विजय को 2018 में 2 करोड़ रुपये में खरीदा था तो यदि इस साल फ्रेंचाइजी इन्हें रिलीज करती है तो 5.2 करोड़ रुपये राशि हो जाएगी.

आईपीएल की सभी 8 फ्रेंचाइजी अपने इन 1-1 खिलाडियों को कर सकती है रिलीज 4

मुरली विजय के बदले फ्रेंचाइजी युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी यशस्वी जयसवाल को खरीदकर टीम में बतौर ओपनर शामिल कर सकीत है. आपको बता दें, जयसवाल ने घरेलू स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

2 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse