IPL 2020: सभी फ्रेंचाइजी के वो 2 गेंदबाज जो सुपर ओवर होने पर कर सकते हैं गेंदबाजी 1
Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse

टी20 क्रिकेट का फॉर्मेट वैसे तो बल्लेबाजों का फॉर्मेट माना जाता है। यहां पर अक्सर ही देखा गया है कि बल्लेबाजों की खूब बल्ले-बल्ले रहती है। बल्लेबाजों को देखने के लिए फैंस भी काफी ज्यादा उत्सुक रहते हैं, क्योंकि हर कोई चाहता है कि बल्लेबाजी में उनका कुछ ज्यादा ही मनोरंजन होता है। लेकिन ऐसा नहीं है कि टी20 क्रिकेट में बल्लेबाज ही सबकुछ हैं।

सभी टीम के लिए सुपर ओवर में गेंदबाजी के विकल्प

टी20 क्रिकेट में गेंदबाजों का भी खास महत्व होता है। यहां पर किसी मैच में रोमांचक जंग के बीच मैच टाई हो जाए तो कई ऐसे गेंदबाज होते हैं जो अपनी टीम को जीताने का माद्दा रखते हैं।

IPL 2020: सभी फ्रेंचाइजी के वो 2 गेंदबाज जो सुपर ओवर होने पर कर सकते हैं गेंदबाजी 2

IPL 2020: सभी फ्रेंचाइजी के वो 2 गेंदबाज जो सुपर ओवर होने पर कर सकते हैं गेंदबाजी 3

आईपीएल में भी ऐसा काफी बार देखा गया है, जब गेंदबाज ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से अपनी टीम के छोटे स्कोर का भी बचाव किया है। तो आपको यहां पर हम इस सीजन में हर टीम के उन गेंदबाज के बारे में बताते हैं जो सुपर ओवर के रह सकते हैं मजबूत विकल्प…

चेन्नई सुपर किंग्स

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस बार के सीजन को जीतने की कोशिश में है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम हमेशा ही एक दावेदार के रूप में उतरती है। उनकी टीम के पास एक से एक शानदार खिलाड़ी हैं जो टीम के लिए मैच विजेता की भूमिका अदा करते हैं।

टीम में जिस तरह से सुपर ओवर के बल्लेबाज हैं, उसी तरह से सुपर ओवर होने पर अपनी टीम को जीत दिलाने वाले गेंदबाज भी हैं। सीएसके की बात करें तो उनके पास प्रमुख रूप में ड्वेन ब्रावो और दीपक चाहर सुपर ओवर में बढ़िया विकल्प हैं।

IPL 2020: सभी फ्रेंचाइजी के वो 2 गेंदबाज जो सुपर ओवर होने पर कर सकते हैं गेंदबाजी 4

Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse