आईपीएल सेरेमनी का नहीं होगा आयोजन सारा पैसा पुलवामा शहीदों

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी का नहीं होगा आयोजन सारा पैसा पुलवामा शहीदों के परिवार को: विनोद राय 

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी का नहीं होगा आयोजन सारा पैसा पुलवामा शहीदों के परिवार को: विनोद राय

पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में 42 जवान शहीद हो गये थे. इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली थी.इसके बाद से ही भारत में पाकिस्तान को लेकर काफी गुस्सा है. देश पाकिस्तान से आर- पार की लड़ाई को देख रही है और पाकिस्तान से अपने सारे रिश्ते तोड़ रहा है.

आईपीएल सेरेमनी का नहीं होगा आयोजन 

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी का नहीं होगा आयोजन सारा पैसा पुलवामा शहीदों के परिवार को: विनोद राय 1

सीओए प्रमुख विनोद राय ने पत्रकारों के बातचीत करते हुए कहा कि इस बार आईपीएल सेरेमनी का आयोजन नहीं होगा.

उन्होंने कहा,

“आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी का जो हमारा खर्चा होता है. वो सब हम शहीदो के परिवार को देंगे. आईपीएल के सेरेमनी का आयोजन इस बार नहीं होगा. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के बारे में अभी तक सरकार से हमारी बात नहीं हुई है. वो जो कहेंगे उनके अनुसार हम काम करेंगे”

इस मुद्दे पर सरकार से चर्चा के बाद ही कोई फैसला होगा.हालांकि, राय ने साफ किया कि आतंक को बढ़ावा देनेवाले देश के साथ भविष्य में संबंध नहीं रखने को लेकर अपनी चिंता बोर्ड आईसीसी के साथ पत्र लिखकर शेयर करेगा.

विश्व कप में अभी तीन महीने का वक्त 

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी का नहीं होगा आयोजन सारा पैसा पुलवामा शहीदों के परिवार को: विनोद राय 2

“अभी इसमें 3 महीने का वक्त है. अभी यह फैसला लिया गया है कि आईसीसी को हम पाकिस्तान से जुड़ी अपनी चिंताएं बताएंगे. आतंक को समर्थन देनेवाले देशों के साथ भविष्य में संबंध न रखा जाए, इस पर भी आईसीसी बैठक में चर्चा की जाएगी”

कई पूर्व खिलाड़ी भारत को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने से कर रहे मना

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी का नहीं होगा आयोजन सारा पैसा पुलवामा शहीदों के परिवार को: विनोद राय 3

पुलवामा में हुए अटैक के बाद से देश भर में वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के बहिष्कार की मांग हो रही है. कई पूर्व खिलाड़ी पाक के साथ मैच नहीं खेलने के लिए कह रहे हैं. जैसे हरभजन सिंह, सौरभ गांगुली और मोहम्मद अजहरुद्दीन हालांकि, बीसीसीआई ने सीधे तौर फैसला सरकार के पाले में डाल दिया है. वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को मैच खेला जाना है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts