///

आशीष नेहरा ने इस गेंदबाज को बताया भारतीय टीम का अगला जसप्रीत बुमराह

BCCI.tv

आरसीबी की टीम के लिए नवदीप सैनी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. इसी बीच केकेआर के खिलाफ मैच से पहले आरसीबी के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा ने नवदीप सैनी को लेकर एक बयान दिया है. जिसमे उन्होंने कहा है, कि नवदीप सैनी के पास एक अच्छा तेज गेंदबाज बनने के लिए सभी चीजें हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

नवदीप के पास एक अच्छा गेंदबाज बनने के लिए सभी सामग्री

आशीष नेहरा ने इस गेंदबाज को बताया भारतीय टीम का अगला जसप्रीत बुमराह 1

आरसीबी के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा ने अपने बयान में कहा, “नवदीप सैनी के पास अच्छी गति और उछाल है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है, कि वह इस प्रारूप में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. उसका आत्मविश्वास अच्छा है.

हालांकी, हमें यह भी मानना होगा, कि वह हर खेल में अच्छा नहीं होने वाला है. वह रनों के लिए जायेगा, लेकिन उनके पास एक अच्छा गेंदबाज बनने के लिए सभी सामग्री हैं.”

अपनी मेहनत से बना है भारत टीम का स्टैंडबाय खिलाड़ी

आशीष नेहरा ने इस गेंदबाज को बताया भारतीय टीम का अगला जसप्रीत बुमराह 2

आशीष नेहरा ने आगे अपने बयान में नवदीप को लेकर कहा,देखो, आज वह अपनी मेहनत से कहां खड़ा है, वह भारत के विश्व कप टीम के स्टैंडबाय खिलाड़ी में शामिल हैं, अगर कोई तेज गेंदबाज चोटिल हो जाता है, तो सैनी विश्व कप खेलने वाला खिलाड़ी बन जायेगा. 

वह पिछले साल नहीं खेला था, इसलिए बहुत से लोग उनकी क्षमताओं पर संदेह कर रहे थे और कह रहे थे, कि आपने 3 करोड़ रुपये की कीमत में उन्हें क्यों खरीदा है. इस प्रारूप में डेथ ओवर करना आसान नहीं है, लेकिन वह डेथ ओवर में भी अच्छा कर रहा है. 

‘हां, उन्होंने उस तरीके से गेंदबाजी नहीं की है, जिस तरह से वह गेंदबाजी करना पसंद करते थे. लेकिन वे इससे बेहतर कर सकते हैं.”

आरसीबी अभी भी कर सकती है प्लेऑफ़ में क्वालीफाई 

आशीष नेहरा ने इस गेंदबाज को बताया भारतीय टीम का अगला जसप्रीत बुमराह 3

साथ ही उन्होंने अपने बयानों में आगे कहा, “हर क्रिकेटर के सभी सीजन एक जैसा नहीं होते है. पिछले साल, उमेश यादव का सीजन बहुत अच्छा था. हालाँकि, इस बार वह अच्छा नहीं कर पा रहे हैं. उम्मीद है, कि वे आने वाले खेलों में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

हमारी टीम में नाथन कूल्टर नाइल की जगह डेल स्टेन आये हैं. शुक्रवार को उनके खेलने की बहुत अधिक संभावना है.वह एक बहुत अनुभवी गेंदबाज है.

हम सभी ने उसे न केवल टेस्ट क्रिकेट में बल्कि अन्य फ्रेंचाइजी के लिए भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखा है. आठ मैचों में से एक जीत के साथ, आरसीबी के प्ले-ऑफ में जगह बनाने की संभावना वास्तव में पतली दिखाई देती है, लेकिन नेहरा ने कहा कि अभी भी बदलाव संभव है. 

हम प्लेऑफ़ के लिए आशान्वित हैं. हमने टीमों 14 अंको में भी क्वालीफाई करते हुए देखा है. अगर हम यहां से अपने सभी मैच जीतते है, तो 14 अंक हासिल कर सकते है. सिर्फ है अच्छा क्रिकेट क्रिकेट खेलने की जरुरत है और एक समय में एक गेम लेने की जरूरत है.”

चाहता हूँ रसेल खेले 

आशीष नेहरा ने इस गेंदबाज को बताया भारतीय टीम का अगला जसप्रीत बुमराह 4

यह पूछने पर, कि क्या रसेल के शुक्रवार के खेल के लिए संदिग्ध होने से राहत मिली है, तो नेहरा ने कहा: “एक क्रिकेटर के रूप में और एक प्रशंसक के रूप मैं उसे खेलता देखना चाहता हूं. फैंस भी अच्छी क्रिकेट ही देखना चाहते हैं.” 

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.