VIDEO: IL T20 में बॉल बॉय ने रोका चौका, बल्लेबाज-फील्डर्स का रिएक्शन हुआ वायरल

IL T20: आईपीएल के तर्ज पर कई अन्य देश ने भी अपने यहां टी20 लीग शुरू की है, जिसके अधिकतर मैच में कुछ ऐसे मोमेंट देखने को मिल जाते जिसको देखकर फैंस काफी खुश नजर आते है। वहीं 18 जनवरी से शुरु हुए इंटरनेशनल लीग (IL T20) के 13वें मैच में  इन्टरेस्टिंग मोमेंट को देख फैंस काफी खुश है। इस घटना का वीडियो Cricket On BT Sport नाम के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है।

IL T20 में बॉल बॉय ने रोक लिया चौका

VIDEO: IL T20 लीग में बॉल बॉय ने की नादानी, बॉउंड्री के अंदर आकर रोका चौका, अंपायर्स भी रह गए हक्के-बक्के 1

दुबई मे आयोजित हो रहे इंटरनेशनल टी20 लीग (IL T20) के 13वें मैच मे ऐसा कुछ देखने को मिल जिसको देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। अबू धाबी नाइट राइडर्स और डेज़र्ट वाइपर्स के बीच लीग का 7वाँ मैच दुबई मे खेला जा रहा था जिसके 15वें ओवर मे जब ऑलराउंडर सुनील नरेन गेंदबाजी कर रहे थे और ओवर की तीसरी गेंद पर बल्लेबाज चौका मारने की कोशिश करता है जिसको फील्डर साबिर अली पकड़ने की कोशिश करते है और चौका रोकने की कोशिश करते है। 

इसी बीच बॉलर बॉय के रूप मे एक दस साल का लड़का बॉउन्ड्री लाइन के उस तरफ रहने के बजाय मैदान से गेंद उठाकर फील्डर को थमा देता है जिसके बाद (IL T20) अंपायर के बीच कन्फ़्युशन की स्थिति बन जाती है। हालांकि अंपायर बॉउन्ड्री लाइन को देखने के बाद उस गेंद को चौका नहीं देते है।

मैच के बीच घटी अजीबो-गरीब घटना

दरअसल मैच के दौरान मैदान पर कोई नहीं आ सकता है और बॉलर बॉय को भी बॉउन्ड्री के उस पार वाले गेंद ही उठा कर देनी होती है जबकि इस लड़के ने मैदान मे आकर फील्डर को गेंद दी। जिसके बाद इसके लिए उस लड़के को टोका भी गया, इसके बाद उसने रिप्लाइ किया कि, “What Happened” जिसको देखकर लगता है उस बच्चे को इस बारे मे कोई जानकारी नहीं रही होंगी। फील्डर (IL T20) भी इस मोमेंट से सोच मे पड़ गए और जवाब देते हुए नजर आए।

दुबई की इस लीग (IL T20) के सातवे मैच मे टॉस जीत कर डेज़र्ट वाइपर्स ने गेंदबाजी चुनी और इसके जवाब मे अबूधाबी नाइट राइडर्स ने 8 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाए और इसको चेज करने उतरी डेज़र्ट वाइपर्स ने 26 गेंद रहते ही 7 विकेट से मैच को जीत लिया। इस मैच मे अबूधाबी नाइट राइडर्स की ओर से ब्रैंडन किंग ने 57 रनों की पारी खेली वहीं डेज़र्ट वाइपर्स की ओर से एलेक्स हेल्स ने 64 रनों की पारी खेली और इस मैच में वनिन्दु  हसरंगा को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।