अश्विन से हरभजन सिंह की तुलना पर भड़के अम्बाती रायडू, चेन्नई की तरफ से खेलने को लेकर बोल गये ये बड़ी बात 1
BANGALORE, INDIA - APRIL 17: Ambati Rayudu of the Indians walks off after being dismissed during the 2010 DLF Indian Premier League T20 group stage match between Royal Challengers Bangalore and Mumbai Indians played at Chinnaswamy Stadium on April 17, 2010 in Bangalore, India. (Photo by Daniel Berehulak-IPL 2010/IPL via Getty Images)

आईपीएल इतिहास की सबसे मजबूत और डोमिनेट टीम चेन्नई सुपर किंग अपने दो साल के निलंबन के बाद एक बार फिर आईपीएल 2018 में वापसी करती हुई नजर आएगी.

आईपीएल 2018 के लिए चेन्नई सुपर किंग की टीम काफी अच्छी नजर आ रही है और उसे आईपीएल 2018 जीतने का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है. चेन्नई सुपर किंग की टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है.

अम्बाती रायडू भी इस बार चेन्नई सुपर किंग से खेलते आयेंगे नजर 

अश्विन से हरभजन सिंह की तुलना पर भड़के अम्बाती रायडू, चेन्नई की तरफ से खेलने को लेकर बोल गये ये बड़ी बात 2

आपकों बता दे, कि अम्बाती रायडू भी इस बार आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग की टीम के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे. अम्बाती रायडू ने अपना पिछला सीजन मुंबई इंडियन के लिए खेला था, लेकिन इस बार की नीलमी में चेन्नई सुपर किंग की टीम ने अम्बाती रायडू को 2.2 करोड़ रूपये में खरीदा हुआ है.

मैं चेन्नई के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं

अश्विन से हरभजन सिंह की तुलना पर भड़के अम्बाती रायडू, चेन्नई की तरफ से खेलने को लेकर बोल गये ये बड़ी बात 3

आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग की टीम में खेलने को लेकर अम्बाती रायडू ने टीओआई से गुरुवार को कहा, “मैं चेन्नई सुपर टीम के लिए खेलने को लेकर उत्साहित हूं. मैं चेन्नई के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं और उम्मीद है कि मैं टीम की जीत में योगदान दूंगा. 

आईपीएल से राष्ट्रीय टीम में वापसी को नहीं देख रहा 

अश्विन से हरभजन सिंह की तुलना पर भड़के अम्बाती रायडू, चेन्नई की तरफ से खेलने को लेकर बोल गये ये बड़ी बात 4

अश्विन से हरभजन सिंह की तुलना पर भड़के अम्बाती रायडू, चेन्नई की तरफ से खेलने को लेकर बोल गये ये बड़ी बात 5

अम्बाती रायडू ने आगे अपने बयान में कहा, “मैं कप्तान एमएस धोनी की कप्तानी में किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं. मैं अपने बल्लेबाजी क्रम के लिए ज्यादा नहीं सोच रहा हूं और ना ही मैं अपने आईपीएल के शानदार प्रदर्शन के चलते राष्ट्रीय टीम में वापसी के बारे देख रहा हूं. मैं सीएसके का हिस्सा बनकर खुश हूं और सिर्फ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं.”

मैंने टीम को दबाव में कई बार संभाला है. हर कोई जानता है कि मैं दबाव में कैसी बल्लेबाजी कर सकता हूं. मुझे नहीं लगता कि चेन्नई और मुंबई की आईपीएल टीम में बहुत अंतर है. दोनों मुंबई और सीएसके महान टीम हैं और टीम जो उस दिन जीतने के लिए अधिक जीतना चाहता है.

हरभजन सिंह को बताया विश्व-स्तरीय गेंदबाज

अश्विन से हरभजन सिंह की तुलना पर भड़के अम्बाती रायडू, चेन्नई की तरफ से खेलने को लेकर बोल गये ये बड़ी बात 6

अम्बाती रायडू के पूर्व मुंबई इंडियंस टीम के साथी हरभजन सिंह भी इस आईपीएल सीजन सीएसके की टीम के लिए खेलते नजर आयेंगे. रायडू ने हरभजन सिंह के लिए कहा,

“मुझे यकीन है कि वह अभी भी एक मैच विजेता खिलाड़ी है. वह खुद के प्रदर्शन के आधार पर टीम में जगह बनाने में सक्षम है. पिछले साल भी जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की थी वह बहुत शानदार था. वह एक विश्व-स्तरीय गेंदबाज हैं. उनकी तुलना आप किसी अश्विन या किसी और गेंदबाज से नहीं कर सकते.”

अम्बाती रायडू द्वारा हरभजन सिंह की तारीफ करना इसलिए थोड़ा चौकता है, क्योंकि आईपीएल 2016 में हरभजन सिंह और अम्बाती रायडू एक टीम से खेलने के बावजूद मैदान पर आपस में भीड़ गये थे.

 

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul

Leave a comment