मैन ऑफ द मैच रहे इस खिलाड़ी ने खुद की ही टीम के इस खिलाड़ी पर खड़े कर दिए सवाल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैन ऑफ द मैच रहे इस खिलाड़ी ने खुद की ही टीम के इस खिलाड़ी पर खड़े कर दिए सवाल 

मैन ऑफ द मैच रहे इस खिलाड़ी ने खुद की ही टीम के इस खिलाड़ी पर खड़े कर दिए सवाल

मुंबई इंडियंस आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। इस टीम के हर खिलाड़ी ने पूरे सीजन में दमदार प्रदर्शन किया है। कप्तान रोहित शर्मा भी पीछे नहीं रहे हैं। प्लेऑफ से पहले मुंबई इंडियंस ने अपना आखिरी मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला है। इस मैच में मुंबई ने 9 रनों से जीत हासिल की है। मुंबई की तरफ से खेलते हुए अंबाती रायडू ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली है। रायडू को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया है। उन्होंने इस मैच का अनुभव साझा किया है।  शिखर धवन ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है पिछले सीजन की विजेता सनराईजर्स हैदराबाद

चोट के बाद वापसी का रहा है अच्छा अनुभव –

मैच के बाद रायडू ने कहा, इस सीजन में हमारी टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं इससे बहुत खुश हूं। चोट से वापस लौटने के बाद मुझे आराम के लिए अच्छा वक्त मिल गया था। आज के मैच में वापसी करके खुश हूं। मैंने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है।

हमने सोचा था 165 का लक्ष्य –

उन्होंने अपने टीम की रणनीति का जिक्र करते हुए कहा, यहां कि पिच पर रन बनाना थोड़ा मुश्किल था, क्यों कि यहां कि पिच पर गेंद थोड़ा चिपक के आ रही थी। लिहाजा हमने 165 रनों की उम्मीद की थी। लेकिन 170 और 180 के बीच का स्कोर अच्छा रहा है। इस स्कोर पर हमें लग रहा था की जीत हमारी ही होगी।

सौरभ के साथ रही अच्छी साझेदारी –

रायडू ने सौरभ का जिक्र करते हुए कहा, मैंने सौरभ से कहा था कि हमें लम्बी साझेदारी बनानी है। इस दौरान हम दोनों कुछ विशेष क्षेत्रों पर ध्यान देते हुए शॉट खेलना शुरु कर दिया था। इससे हम दोनों ने बेहतर तरीके से प्रदर्शन किया है। उन्हें अपनी दौड़ पर विशेष ध्यान देना चाहिए अब प्लेऑफ में हमारा ध्यान प्लेऑप पर है।

रायडू और सौरभ की इस तरह रही बल्लेबाजी –

मुंबई टॉस हारकर पहले बल्लबाजी करते हुए 173 रन बनाए थे। इसमें टीम के ओपनर सौरभ तिवारी ने 43 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौकों की मदद से 53 रनों की पारी खेली। वहीं मैन ऑफ द मैच रहे अंबाती रायडू ने 37 गेंदों में 3 छक्कों और 6 चौकों की मदद से 63 रनों की पारी खेली थी। इनके अलावा कप्तान रोहित शर्मा ने 21 गेंदों में 27 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी।  गुजरात के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद डेविड वार्नर ने इस भारतीय खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय

मुंबई के गेंदबाजों ने भी किया बेहतर प्रदर्शन –

मुंबई के दिये लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता निश्चित ओवरों में 8 विकेट खोकर 164 रन ही बना पायी। मुंबई की जीत में गेंदबाजी की भी अहम भूमिका रही है। टीम के दिग्गज गेंदबाज टिम साउदी ने 4 ओवरों में 39 रन देकर 2 विकेट हासिल किये, जब कि एक ओवर मेडन भी निकाला था। इनके साथ ही हार्दिक पंड्या ने 4 ओवरों में 22 रन देकर 2 विकेट हासिल किये हैं। टीम के नए खिलाड़ी विनय कुमार ने 3 ओवरों में 31 रन देकर 2 विकेट हासिल किये। जब कि जॉनसन और करन शर्मा ने भी एक- एक विकेट हासिल किया है। बता दें कि मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ में पहुंच चुकी हैं। वहीं केकेआर भी अब प्रबल दावेदार बनती दिख रही है।

Related posts