रायडू ने नंबर चार पर अपनी जगह बना ली है अब इसपर चर्चा ना हो: वीवीएस लक्ष्मण

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा नंबर 4 पर अंबाती रायडू ने बना ली है जगह, किसी और चर्चा की जरूरत नहीं 

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा नंबर 4 पर अंबाती रायडू ने बना ली है जगह, किसी और चर्चा की जरूरत नहीं

भारतीय टीम में पिछले कुछ दिनों से जो सबसे बड़ी परेशानी है. वो नंबर चार की रही है, इस नंबर पर बहुत दिनों से कोई निरंतर प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी नहीं मिला है. लेकिन पिछले दिनों में अंबाती रायडू ने इस नंबर पर कई बेहतरीन पारियां खेली है. जिसकी वजह से कई दिग्गजों का मानना है वो इस नंबर पर भारत के लिए सबसे  बेहतरीन खिलाड़ी हैं.

अब भारतीय टीम के पूर्व शानदार बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने उनकी जमकर तारीफ़ की है. आइए बताते हैं उन्होंने उनके बारे में क्या कहा है,

रायडू ने अपनी जगह टीम में बना ली है 

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा नंबर 4 पर अंबाती रायडू ने बना ली है जगह, किसी और चर्चा की जरूरत नहीं 1

“रायडू हाल ही में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी एकदिवसीय मैच में 90 रन की गुणवत्ता वाली पारी खेलकर दस्तक के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. रायडू ने अपनी जगह अपनी स्थिति को टीम में बना लिया  है, ”

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कही ये बात 

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा नंबर 4 पर अंबाती रायडू ने बना ली है जगह, किसी और चर्चा की जरूरत नहीं 2

“मेरी राय में, महेंद्र सिंह धोनी को नंबर 5 पर खेलना चाहिए क्योंकि वहां पारी को अच्छी तरह से खेल सकते है और खेल को  अपने अंदाज में समाप्त कर सकता है. हार्दिक पांड्या और केदार जाधव की पसंद के साथ लाइनअप में पर्याप्त गहराई है. मेरा मानना है कि प्लेइंग 11 को सुलझा लिया गया है”

कोहली ने एक उदाहरण पेश किया है. जो अन्य खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा है. भारतीय टीम के पास वर्तमान में बेहतर क्षेत्ररक्षण है. इससे टीम को कठिन परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी.”

भारत हो सकता है विश्व कप का विजेता 

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा नंबर 4 पर अंबाती रायडू ने बना ली है जगह, किसी और चर्चा की जरूरत नहीं 3

“भारत सही समय पर  बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ हालिया श्रृंखला में उनके प्रदर्शन से संकेत मिलता है कि वे विश्व विजेता हो सकते हैं. यदि मौजूदा भारतीय पक्ष विश्व कप में विजयी होता है, तो वो सभी फ़ॉर्मेट में महान बन जाएंगे”

 “क्योंकि उन्होंने टेस्ट मैचों और एकदिवसीय मुकाबलों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनके घर में जाकर वनडे सीरीज में उनके प्रदर्शन को भुलाया नहीं जा सकता”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts