अंबाती रायडू ने संन्यास से लिया यूृ-टर्न, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने की पुष्टि

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अंबाती रायडू ने संन्यास से लिया यूृ-टर्न, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने की पुष्टि 

अंबाती रायडू ने संन्यास से लिया यूृ-टर्न, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने की पुष्टि

जब भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड में विश्व कप खेल रही थी तब भारत में अंबाती रायडू ने भावनाओं में बहकर संन्यास की घोषणा कर दी थी। जिससे सभी हैरान थे लेकिन कुछ दिन पहले रायडू ने संकेत दिए थे कि वह क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं। अब खबर है कि वह अपने संन्यास पर पुनर्विचार कर रहे हैं और क्रिकेट ग्राउंड पर वापसी का मन बना चुके हैं। इस बात की पुष्टि उनके प्रदेश यानि हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने कर दी है।

अंबाती रायडू ने संन्यास से लिया यूृ-टर्न, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने की पुष्टि 1

अंबाती रायडू ने हैदराबाद क्रिकेट एसोशिएशन को किया मेल

अंबातीय रायडू

युवराज सिंह के संन्यास के बाद अंबाती रायडू ने भी संन्यास की घोषणा कर दी थी लेकिन अब हैदराबाद का यह क्रिकेटर अपने संन्यास से यू-टर्न लेने का मन बना चुका है। उन्होंने अपने एसोसिएशन को लिखे मेल में कहा, “मैं खुद के बारे में इस बात की ओर आपका ध्यान खींचना चाहता हूं कि मैं संन्यास से वापस आ रहा हूं और तीनों फॉर्मेट में खेलने के लिए तैयार हूं।”

हैदराबाद क्रिकेट एसोशिएशन ने की पुष्टि

अंबाती रायडू के मेल के बाद  हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने इस बात की पुष्टि की है कि अंबाती रायुडू शॉर्ट फॉर्मेट में हैदराबाद की टीम के लिए खेलेंगे। जवाब में क्रिकेट संघ ने कहा है कि रायडू ने अपना संन्यास वापस ले लिया है और हमारे लिए 2019 -20 के सेशन में शॉर्ट फॉर्मेट में खेलेंगे।  साथ ही इस बात का भी ऐलान हो गया है कि अंबाती रायडू ने अपने संन्यास से नाम वापस ले लिया है।

विश्व कप में अनदेखी के बाद लिया था संन्यास

अंबाती रायडू ने संन्यास से लिया यूृ-टर्न, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने की पुष्टि 2

विश्व कप में टीम चयन के वक्त अंबाती रायडू को स्टैंड बाई पर रखा गया था लेकिन विश्व कप में पहले शिखर धवन बाद में विजय शंकर दोनों की इंजरी के बाद रायडू को इंग्लैंड से बुलावा नहीं आया बल्कि युवा खिलाड़ी पंत और टेस्ट स्पेशलिस्ट मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड बुला लिया गया।

जिसके बाद रायडू ने संन्यास का ऐलान कर दिया। हालांकि रायडू ने संन्यास का कारण नहीं बताया लेकिन हर कोई समझ गया था कि उनके इस फैसले के पीछे विश्व कप टीम में लगातार हो रही अनदेखी है।

Related posts