धोनी के करियर को चमकाने वाला यह दिग्गज, अम्बाती रायडू के वनडे टीम से बाहर होने से दुखी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत की जीत के बाद भड़का यह दिग्गज भारतीय, विराट कोहली और शास्त्री दोनों को लगाई फटकार 

भारत की जीत के बाद भड़का यह दिग्गज भारतीय, विराट कोहली और शास्त्री दोनों को लगाई फटकार

वर्तमान समय में भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है. जहां भारतीय टीम इंग्लैंड की टीम से तीन मैचों की टी-20 सीरीज, तीन मैचों की वनडे सीरीज और पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है.

आपकों बता दें, कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 12 जुलाई से शुरू होगी. इस वनडे सीरीज में पहले चयनकर्ताओं ने अम्बाती रायडू को भी टीम में जगह दी थी, लेकिन यो-यो टेस्ट में फेल हो जाने के कारण अम्बाती रायडू फेल साबित हो गये थे.

अम्बाती रायडू ने आईपीएल 2018 में बनाये थे 602 रन 

भारत की जीत के बाद भड़का यह दिग्गज भारतीय, विराट कोहली और शास्त्री दोनों को लगाई फटकार 1

आपकों बता दें, कि अम्बाती रायडू के लिए आईपीएल 2018 काफी शानदार रहा था. अम्बाती रायडू ने आईपीएल 2018 में कुल 16 मैच खेले थे. जिसमे उन्होंने 43 की औसत और 149.75 के शानदार स्ट्राइक रेट से 602 रन बनाये थे.

अम्बाती रायडू के बाहर होने से दुखी है एन श्रीनिवासन

भारत की जीत के बाद भड़का यह दिग्गज भारतीय, विराट कोहली और शास्त्री दोनों को लगाई फटकार 2

यो-यो टेस्ट के जरिये भारतीय टीम से बाहर होने वाले अम्बाती रायडू को लेकर बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन काफी दुखी है.

उन्होंने अपने एक बयान में कहा, “मुझे दुख है, कि अम्बाती रायडू इंग्लैंड में टीम के साथ नहीं है. मुझे नहीं लगता कि यह सिर्फ मेरी ही भावना है, बल्कि इस आईपीएल सीजन को देखने वाले सभी क्रिकेट प्रेमियों की यही भावना होगी.

मैंने टीम चयन पर कभी टिप्पणी नहीं की है और मैं इसे गलत समझाता हूं, कि कोई टीम चयन में टिपण्णी करे, लेकिन मैं बहुत निराश हूं और दुखी हूं.”

एन श्रीनिवासन ने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा,

“एक क्रिकेट प्रेमी के रूप में जब मैं देखता हूं, कि अम्बाती रायडू टीम में नहीं है, तो मैं यह नहीं चाहता था, कि ऐसे शानदार खिलाड़ी को बाहर रखने का यो-यो टेस्ट कोई पैमाना हो. मैंने ऐसी चीजों पर कभी टिप्पणी नहीं की है, लेकिन मुझे अब ऐसा कहना पड़ रहा है.”

 

 

 

Related posts

Leave a Reply