अंबाती रायडू-सुरेश रैना ने चेन्नई पहुंचकर शुरु की प्रैक्टिस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सुरेश रैना और अंबाती रायडू ने चेन्नई पहुंचकर की आईपीएल 2020 के ट्रेनिंग की शुरुआत 

सुरेश रैना और अंबाती रायडू ने चेन्नई पहुंचकर की आईपीएल 2020 के ट्रेनिंग की शुरुआत

आईपीएल 2020 का इंतजार सभी क्रिकेट प्रेमी बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। छोटे पैमाने पर हुए ऑक्शन में फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी टीमों को और अधिक संतुलित करने के लिए खिलाड़ियों की खरीददारी की. 3 बार आईपीएल खिताब जीत चुकी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 की तैयारियां शुरु कर दी हैं और सुरेश रैना-अंबाती रायडू चेन्नई पहुंचकर प्रैक्टिस में जुट गए हैं.

ट्रेनिंग में जुटे सुरेश रैना- अंबाती रायडू

इंडियन प्रीमियर लीग के अपकमिंग सीजन 2020 का आगाज 29 मार्च को होना है. इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इसमें टीम इंडिया से लंबे वक्त से बाहर चल रहे सुरेश रैना और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर को अलविदा कह चुके अंबाती रायडू ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं.

सीएसके के अहम खिलाड़ी हैं सुरेश रैना

अंबाती रायडू

भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे वक्त से बाहर चल रहे सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य खिलाड़ी हैं. 3 आईपीएल खिताब जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस बार भी आईपीएल में खिताब जीतने की प्रबल दावेदारी पेश करेगी. सीएसके ने आगामी आईपीएल सीजन के लिए सुरेश रैना और अंबाती रायडू को रिटेन कर अपनी टीम में बरकरार रखा है.

रैना ने पिछले साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए फाइनल मुकाबले के बाद से क्रिकेट मैदान से दूर हैं. जुलाई 2018 से टीम इंडिया से बाहर चल रहे रैना ने 2019 में आईपीएल के बाद से घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेला है.

अंबाती रायडू ने किया संन्यास से वापसी

अंबाती रायडू

टीम इंडिया के नंबर-1 बल्लेबाजी क्रम के पक्के दावेदार माने जा रहे अंबाती रायडू को आईसीसी विश्व कप 2019 में कई लगातार नजरअंदाज किए जाने के चलते संन्यास का ऐलान कर दिया था. हालांकि बाद में रायडू ने संन्यास से वापसी कर ली और अपनी घरेलू टीम हैदराबाद का नेतृत्व करते नजर आए हैं. वहीं इन सबके बीच सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन ने पिछले सप्ताह साफ तौर पर कह दिया था कि 2021 तक महेंद्र सिंह धोनी सीएसके के साथ ही बने रहेंगे.

Related posts