USA क्रिकेट के अंपायर बनेंगे डोनाल्ड ट्रंप, आईसीसी ने भी दी है मंजूरी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

OMG: दुनिया के सबसे ताकतवर देश के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप बनेंगे अब क्रिकेट अंपायर, आईसीसी ने दी मंजूरी.. 

OMG: दुनिया के सबसे ताकतवर देश के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप बनेंगे अब क्रिकेट अंपायर, आईसीसी ने दी मंजूरी..

क्रिकेट जगत में अब एक ऐसा पल आने वाला है जिसको सुनकर हर कोई बेहद हैरान होने वाला है. जी हां दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिकी के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप अब इंटरनेशनल अंपायर बनने जा रहे हैं. यह खबर आपको काफी हैरान कर सकती है और सोंचने पर मजबूर कर देगी की आखिर आईसीसी ऐसा फैसला कैसे ले सकती है.

बता दें कि, क्रिकेट इतिहास में पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब किसी देश का प्रेसिडेंट इंटरनेशनल मैच में अंपायर की भूमिका निभाता नजर आएगा. आइये आपको बताते हैं डोनाल्ड का इस फैसले पर क्या कहना है.

America president Donald trump be a new Member of Cricket

इंटरनेशनल क्रिकेट जगत में जल्द ही कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बाद क्रिकेट प्रेमी और बड़े-बड़े दिग्गज बेहद हैरान हो जायेंगे. साथ ही सभी को जोर का झटका लगने वाला है. हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, अमेरिका के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप अपने पद से हटने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में अंपायर के पद पर आ जायेंगे.

गौरतलब है कि, डोनाल्ड ट्रंप का कार्यकाल जनवरी 2020 में ख़त्म होगा और ऐसा कहा जा रहा है कि, वह एक बार फिर इस पद के लिए दावेदारी करेंगे. तो वहीं दूसरी तरफ चर्चा यह भी चल रही है कि, डोनाल्ड ट्रंप अपने कार्यकाल खत्म होने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में अंपायर बनाये जायेंगे. इसके लिए उन्होंने अपनी तरफ से हामी भी भर दी है.

America president Donald trump be a new Member of Cricket

सरकार के स्पोक्सपर्सन लोला फिर्पो ने मीडया से मुखातिब होते हुए भी इस बात की जानकरी साझा की है. उन्होंने बताया की यह हमारे लिए बेहद शानदार पल होगा जब प्रेसिडेंट अपने कार्यकाल खत्म होने के बाद अंपायर के पद पर कार्यरत होंगे. डोनाल्ड ट्रंप ने भी इस जिम्मेदार को लेकर बात की और बाते की उनका निर्णय हमेशा से अलग होता है.

इस बार भी वह जुदा निर्णय लेकर कुछ नया करने जा रहे हैं. हालांकि अब देखना दिल्चस्प होगा कि क्या आईसीसीसी की तरफ से इस मामले को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि की जाती है या नहीं.

America president Donald trump be a new Member of Cricket

बहरहाल जैसा अभी चर्चा चल रही है उसके हिसाब से तो आईसीसी भी इस बात को मंजूरी देने के लिए तैयार नजर आ रही है. इस खबर को पढ़कर आपको जोर का झटका लग गया होगा, जाहिर सी बात है कि, यह बेहद चौंकाने वाली खबर है. लेकिन हम आपको याद दिला दें कि आज है एक अप्रेल यानी की अप्रेल फूल का दिन और इस ख़ास मौके पर डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा धमाका आपके लिए लाये हैं.

Related posts

Leave a Reply