सीरीज जीत दिलाने के बाद अमित मिश्रा ने खोली कोच कुंबले की पोल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सीरीज जीत दिलाने के बाद अमित मिश्रा ने खोली कोच कुंबले की पोल 

सीरीज जीत दिलाने के बाद अमित मिश्रा ने खोली कोच कुंबले की पोल

भारतीय टीम ने पांचवें और आखिरी वनडे में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए पांचवां वनडे और ये वनडे सीरीज 3-2 से जीती.

भारतीय टीम ने पांचवें वनडे में पहले बल्लेबाजी करते हुए 270 रन बनाए. रोहित शर्मा और विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की, और भारत ने एक बड़ा स्कोर खड़ा किया.

यह भी पढ़े : मिश्रा की शानदार गेंदबाज़ी के बाद आया हरभजन सिंह का बड़ा बयान

गेंदबाजी में तो भारत ने धमाका ही कर दिया. भारतीय टीम के स्पिनरों ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को अपने उंगलियों पर नचाया और न्यूजीलैंड को 79 रनों पर अॉल आउट कर दिया.

अमित मिश्रा ने आज बेहतरीन प्रदर्शन किया और 5 विकेट झटके. अमित मिश्रा ने इस सीरीज में कुल 15 विकेट लिए और अमित मिश्रा अपने इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन अॉफ द मैच और मैन अॉफ द सीरीज अवॉर्ड दिया गया.

अमित मिश्रा ने अपने इस बेहतरीन प्रदर्शन पर कहा, कि

“भारतीय टीम के लिए ये अच्छा हैं, कि मेरा प्रदर्शन अच्छा रहा. पहले 2 ओवर में मैं थोड़ा दबाव में था, लेकिन जैसे ही गेंद घुमने लगी मैनें विकेट चटकाए. मुझे कोच अनिल कुंबले से काफी अच्छे टिप्स मिले थे.”

अमित मिश्रा ने कहा, कि

“मैनें मैच से पहले अनिल कुंबले से बात की थी, और उन्होंने मुझे कहा था कि, गेंद को ज्यादा फ्लाईट देना. अक्षर पटेल ने भी अच्छी गेंदबाजी की. अगर मैं लगातार ऐसा प्रदर्शन करता रहा, तो ये टीम के लिए अच्छा होगा. इस प्रदर्शन के हकदार सभी कोच और सभी खिलाड़ी हैं.”

प्रेजेंटेशन ख़त्म होने के बाद पोस्ट मैच शो में मैच के हीरो रहे, अमित मिश्रा ने टीम इंडिया के मुख्य कोच के बारे में एक रोचक बात सभी से साझा की.

यह भी पढ़े : अमित मिश्रा की फिरकी में फसे किवी बल्लेबाज़, भारत ने जीती सीरीज

दरसल टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने मिश्रा से पूछा कि अनिल कुंबले ने उन्हें ऐसा क्या ख़ास बताया जो उनका प्रदर्शन इतना शानदार रहा? तो इस सवाल पर अमित मिश्रा ने बोला, कि

“अनिल भाई ने टेस्ट मैच के दौरान मुझसे कहा था, कि तू अपनी फिटनेस पर ध्यान दे तभी तुझे टीम में जगह देंगे और उनकी इस बात की वजह से मैंने अपना वज़न कम किया और इसका असर आप सभी के सामने है. जब आप वज़न घटा लेते है तो उससे आपके शारीर में अलग फूर्ती आ जाती है.”

Related posts