अमित मिश्रा ने अपने भविष्य को लेकर दिया बड़ा बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अमित मिश्रा ने अपने भविष्य को लेकर दिया बड़ा बयान 

अमित मिश्रा ने अपने भविष्य को लेकर दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड के खिलाफ अब कुछ ही दिनों में वनडे सीरीज खेली जाने वाली हैं और भारतीय लेग स्पिनर अमित मिश्रा इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड वाली वनडे सीरीज का प्रदर्शन दोहराना चाहेंगे.

कोच अनिल कुंबले के बारें में अमित मिश्रा ने कहा, कि

“अनिल कुंबले हमेशा मुझे प्रोत्साहन देते हैं. जब मैं उनके साथ खेलता था तब भी अनिल कुंबले मुझे प्रोत्साहन देते थे. अब अनिल कुंबले काफी अच्छे दोस्त और मेंटोर बने हैं तो मैं उनसे अब खुलकर बात कर पाता हूं.”

2016 का साल अमित मिश्रा के लिए काफी अच्छा रहा. अमित मिश्रा की सबसे बड़ी उपलब्धि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में मैन अॉफ द सीरीज अवॉर्ड जीतना रहीं.

यह भी पढ़े : अब कप्तान कोहली की कप्तानी में कभी नहीं खेलेंगे अमित मिश्रा?

टेस्ट मैचों में अमित मिश्रा ने 2016 में 4 टेस्ट मैचों में 11 विकेट लिए, लेकिन रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और जयंत यादव के शानदार प्रदर्शन की वजह से अमित मिश्रा को टेस्ट में ज्यादा मौका नहीं मिला.

भारतीय क्रिकेट में अब कई युवा स्पिनर आ रहें हैं और इस वजह से अमित मिश्रा अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दे रहें हैं.

अमित मिश्रा ने कहा, कि

“अब काफी प्रतियोगिता बढ़ गयी हैं. हम सभी खिलाड़ी एक दूसरे के अच्छे प्रदर्शन की कामना करते हैं. हम सभी एक दूसरे से सिखने की कोशिश करते हैं और इससे टीम को ही फायदा होता हैं.”

यह भी पढ़े : PHOTOS: क्या आपने देखी हैं गंभीर, हरभजन, युवराज की खुबसूरत और ग्लैमरस सालियों की तस्वीरें

उन्होंने आगें कहा, कि

“सबसे महत्वपूर्ण बात ये हैं, कि खुदको फिट रखे और चोटो से बचे. अब चोटिल होने के बाद फिर से टीम में वापसी करना मुश्किल हैं. टीम में अपनी जगह बरकरार रखने के लिए फिट रहना महत्वपूर्ण हैं. मैं अब वजन कम कर रहा हूं और सिर्फ अच्छा खाना खाता हूं.”

अब अमित मिश्रा को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका मिलना तय हैं, लेकिन उन्हें लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहना होगा.

Related posts