WATCH: अमित मिश्रा ने की चतुराई दिखाने को कोशिश, अंपायर ने दिखाया पवेलियन का रास्ता 1

आईपीएल 2019 के एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स के सनराइजर्स हैदराबाद की टीम थी। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले गेंदबाजी करते हुए दिल्ली ने हैदराबाद को 162 रनों पर रोका। इसके बाद दिल्ली की टीम ने अंतिम ओवर में मैच को दो विकेट से अपने नाम किया।

अंतिम ओवर में भारी ड्रामा

WATCH: अमित मिश्रा ने की चतुराई दिखाने को कोशिश, अंपायर ने दिखाया पवेलियन का रास्ता 2

दिल्ली कैपिटल्स को अंतिम ओवर में जीत के लिए 5 रनों की जरूरत थी। खलील अहमद ने पहली गेंद वाइड फेंकी लेकिन इसके बाद उन्होंने अच्छी वापसी की और तीन गेंद में सिर्फ 2 रन दिए।

चौथी गेंद को अमित मिश्रा ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगे बिना विकेटकीपर के पास चली गयी। इस दौरान अमित मिश्रा और दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे कीमो पॉल ने रन लेने की कोशिश की।

अमित मिश्रा से बड़ी गलती

WATCH: अमित मिश्रा ने की चतुराई दिखाने को कोशिश, अंपायर ने दिखाया पवेलियन का रास्ता 3

दोनों बल्लेबाजों ने रन लेने की कोशिश की लेकिन विकेटकीपर ने विकेट पर गेंद फेंकी लेकिन वह बिना टकराए गेंदबाज खलील अहमद के पास चली गयी। खलील ने गेंद को नॉन स्ट्राइक की तरफ फेंका लेकिन अमित मिश्रा ने विकेट और गेंद के बीच में आने की कोशिश की।

इसके बाद गेंदबाज खलील अहमद और अन्य खिलाड़ियों ने ऑब्स्ट्रक्टिंग द फील्ड की अपील की। इसके बाद मैदानी अंपायरों ने थर्ड अन्पौर की राय मांगी और अमित मिश्रा को ऑब्स्ट्रक्टिंग द फील्ड नियम की तरह आउट दिया गया।

आईपीएल इतिहास में सिर्फ दूसरे बल्लेबाज

WATCH: अमित मिश्रा ने की चतुराई दिखाने को कोशिश, अंपायर ने दिखाया पवेलियन का रास्ता 4

अमित मिश्रा आईपीएल में सिर्फ दूसरे बल्लेबाज हैं जिन्हें ऑब्स्ट्रक्टिंग द फील्ड नियम के तहत आउट दिया गया है। इससे पहले कोलकाता नाईट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए युसूफ पठान इसी वजह से आउट दिए गये थे।

आईपीएल 2013 में पुणे वारियर्स इंडिया के खिलाफ रांची में खेले खेले गये मैच में युसूफ पठान ने फील्ड को ऑब्स्ट्रक्टिंग करने की कोशिश की थी। इसके बाद अंपायर ने उन्हें आउट दिया था।

देखें वीडियो:

https://twitter.com/rishi_sports/status/1126189700912275456

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।