महिला क्रिकेट टीम को बधाई देने पर बुरे फंसे अमिताभ बच्चन,ट्वीट कर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महिला क्रिकेट टीम को बधाई देने पके चक्कर में बुरे फंसे बिग बी, मांगनी पड़ी मांफी 

महिला क्रिकेट टीम को बधाई देने पके चक्कर में बुरे फंसे बिग बी, मांगनी पड़ी मांफी

बॉलीवुड शंहशाह अमिताभ बच्चन माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं। वो हर एक मूवमेंट को लेकर कुछ न कुछ यादें साझा करते रहते हैं। बहुत कम बार ही हुआ है जब बच्चन साहब से कोई गलती हुई हो। रविवार को शंहशाह ने ट्वीट करते हुए भारतीय महिला क्रिकेट टीम को जीत की बधाई दी। लेकिन उन्हें तनिक भी इस बात की भनक नहीं थी कि वो बड़ी गलती कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने यह किया ट्वीट

महिला क्रिकेट टीम को बधाई देने पके चक्कर में बुरे फंसे बिग बी, मांगनी पड़ी मांफी 1

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए भारतीय महिला टीम को बधाई दी। इस दौरान उन्होंने दो फोटो का कोलाज बनाकर पोस्ट शेयर की। एक फोटो में इंडियन महिला  क्रिकेट टीम है और दूसरी फोटो में अमिताभ बच्चन हाथ जोड़े हुए हैं।  फोटो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा कि,

”ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के लिए भारतीय महिला टीम को बधाई। भारतीय टीम ने बल्लेबाजी,फील्डिंग में शानदार प्रदर्शन किया। खासकर जेमिमा रोड्रिग्ज का सीमा पर कमाल का कैच लेना। आप पर हमें गर्व है ”

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

महिला क्रिकेट टीम को बधाई देने पके चक्कर में बुरे फंसे बिग बी, मांगनी पड़ी मांफी 2

अमिताभ बच्चन के फोटो शेयर करने के बाद लोगों ने उस पर जमकर रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया था। कई लोगों ने बधाई और रीट्वीट किया। लेकिन अगले ही पल कुछ यूजर्स ने बच्चन साहब  की गलती को पकड़ लिया। वहीं कई यूजर्स ने अमिताभ बच्चन की इस गलती पर मजा लेना शुरू कर दिया। एक यूजर्स ने लिखा कि लगता है बच्चन सर ने मैच का हाइलाइट्स देख लिए हैं। इसी तरह के तमाम रिएक्शन आने शुरू हो गए ।

अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी

महिला क्रिकेट टीम को बधाई देने पके चक्कर में बुरे फंसे बिग बी, मांगनी पड़ी मांफी 3

बहुत जल्द ही बच्चन साहब को भी अपनी गलती का एहसास  हो गया । उन्होंने ट्वीट करते  हुए अपने पहले ट्वीट पर माफी भी मांग ली है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि,‘मांफी…ऑस्ट्रेलिया नहीं द.अफ्रीका पढ़ा जाना चाहिए।’ 

अफ्रीका में शानदार रहा महिला टीम का प्रदर्शन

महिला क्रिकेट टीम को बधाई देने पके चक्कर में बुरे फंसे बिग बी, मांगनी पड़ी मांफी 4
बता दे किं जिस वक्त भारतीय पुरूष टीम अफ्रीका के दौरे में थी उसी समय भारतीय महिला क्रिकेट टीम भी अफ्रीका के दौरे में थी। इस दौरे में स्मृति मंधाना ने विराट कोहली के तर्ज में अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था।

भारतीय महिला टीम ने अफ्रीका की धरती में इतिहास रचते हुए वनडे और टी-20 दोनों सीरीज में ही जीत हासिल की थी।

वनडे में जहां टीम की कप्तानी मिताली राज ने संभाली तो वहीं टी-20 में कप्तानी की कमान हरमनप्रीत के हाथों में थी। महिला टीम ने वनडे सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की थी। वहीं टी-20 सीरीज में 3-1 से जीत हासिल किया था।

12 मार्च से शुरू होगी ऑस्ट्रेलिया से सीरीज

महिला क्रिकेट टीम को बधाई देने पके चक्कर में बुरे फंसे बिग बी, मांगनी पड़ी मांफी 5

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम इन दिनों भारत के दौरे पर है। 12 मार्च यानि कल से दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज आयोजित की जाएगी। पहला मैच 12 मार्च को,दूसरा मैच,15 मार्च और तीसरा व अंतिम मैच 18 मार्च को खेला जाएगा। सभी मैच बडोदरा क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

Related posts

Leave a Reply