WATCH: श्रीलंका टीम की जीत के बाद जश्न मनाने के दौरान बाइक से गिरे कुसल मेंडिस, बाल- बाल बची जान 1

विश्व कप 2019 में खराब प्रदर्शन करने वाली श्रीलंका की टीम ने दमदार वापसी की और बांग्लादेश के खिलाफ अपने घरेलु सीरीज में अच्छे खेल का प्रदर्शन करके सूपड़ा साफ़ कर दिया. श्रीलंका की टीम ने बांग्लादेश को 3-0 से एकदिवसीय सीरीज हरा दी. सीरीज जीतने के बाद श्रीलंका के खिलाड़ी कुसल मेंडिस के साथ मैदान पर एक हादसा हो गया.

श्रीलंका की टीम ने 3-0 से जीती बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज

श्रीलंका

सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करूणारत्ने ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. कुसल मेंडिस 54 रन बनाकर आउट हुए और एंजेलो मैथ्यूज ने शानदार पारी खेलते हुए 87 रन बनाए. जिसके मदद से श्रीलंका की टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 294 रनों का स्कोर खड़ा किया.

लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम शुरू से ही बहुत पीछे रही. बांग्लादेश के लिए सौम्य सरकार ने 69 रन बनाए. इसके अलावा तैजुल इस्लाम ने 28 गेंदों में 39 रन बनाए. जिसके बाद भी बांग्लादेश की टीम मात्र 172 रन बना पायी और मैच को 122 रनों से हार गयी.

जीत के बाद कुशल मेंडिस के साथ हुआ हादसा

WATCH: श्रीलंका टीम की जीत के बाद जश्न मनाने के दौरान बाइक से गिरे कुसल मेंडिस, बाल- बाल बची जान 2

इस मुकाबले के बाद मैन ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द सीरीज बने एंजेलो मैथ्यूज बने. इस खिलाड़ी को जीत के बाद एक टीवीएस की बाइक मिली थी. जिसे मैच में अच्छी पारी खेलने वाले कुसल मेंडिस मैदान पर चलाने लगे.

जब कुसल मेंडिस इस गाड़ी को चलाते हुए मैदान के चक्कर लगा रहे थे उस समय गाड़ी फिसल गयी और वो गिर गये. जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें उठाया और आगे ले गये. श्रीलंका की टीम उम्मीद करेगी की ये शानदार फॉर्म में चल रहा ये खिलाड़ी इस घटना के बाद ज्यादा चोटिल ना हो.

अब न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेलेगी श्रीलंका की टीम

श्रीलंका

बांग्लादेश की टीम को बुरी तरह से हराने के बाद अब श्रीलंका की टीम अपने घरेलु मैदान पर ही न्यूजीलैंड की टीम का सामना करेगी. इस दौरे में 2 टेस्ट मैच और 3 टी20 मैच खेले जायेंगे. श्रीलंका की टीम अपना ये फॉर्म केन विलियमसन की टीम के सामने भी बरकरार रखने की कोशिश करेगी.