पाकिस्तान में चलते मैच के दौरान अंपायर का दिल का दौरा पड़ने से निधन 1

क्रिकेट के मैदान में कई ऐसी घटनाएं देखी गई है जब खिलाड़ियों को मौत ने अपने गले लगा लिया। क्रिकेट के मैदान में ऐसे वाकये कई बार देखे गए हैं तो साथ ही अंपायरों के साथ भी कई हादसे देखे गए हैं। इसी बीच एक बार फिर से मैदान में अंपायर की मौत का एक ताजा उदाहरण पाकिस्तान में देखने को मिला।

पाकिस्तान के क्लब क्रिकेट टूर्नामेंट में अंपायर की मैदान में मौत

जी हां… पाकिस्तान में सोमवार को एक अंपायर ने अंपयारिक करने के दौरान ही दुनिया को अलविदा कह दिया। जिसके बाद पूरे मैदान में शोक की लहर छा गई।

पाकिस्तान में चलते मैच के दौरान अंपायर का दिल का दौरा पड़ने से निधन 2

पाकिस्तान के कराची शहर में एक टूर्नामेंट खेला जा रहा है। इसी क्लब टूर्नामेंट में ही मैच तो अपने शबाब पर था तभी अचानक ही मैच में अंपयारिंग कर रहे नसीम शेख नीचे गिर पड़े और मैदान में गिरने के साथ ही दुनिया को अलविदा कह दिया।

कराची में वकीलों के एक टूर्नामेंट में नसीम शेख को पड़ा दिल का दौरा

कराची के टीएमसी के मैदान में वकीलों का एक टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट में वहां के एक लोकप्रिय व्यक्ति नसीम शेख अंपायरिंग कर रहे थे। लेकिन उन्हें अंपायरिंग करने के दौरान अचानक से दिल का दौरा पड़ा।

पाकिस्तान में चलते मैच के दौरान अंपायर का दिल का दौरा पड़ने से निधन 3

वैसे दिल का दौरा पड़ने के साथ ही नसीम शेख के आसपास सभी खिलाड़ी इकठ्ठे हो गए लेकिन उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। लेकिन बीच रास्ते में ही उनके निधन की खबर पुख्ता हो गई।

नसीम शेख पेशे थे एक कसाई

इस टूर्नामेंट के आयोजकों की ओर से कहा गया कि “मैच की अंमपायरिंग करते वक्त वो नीचे गिर पड़े। उन्हें(नसीम शेख) एक एंबुलेंस से पास के ही अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन उनकी सांसे बीच रास्ते में ही खत्म हो गई।

पाकिस्तान में चलते मैच के दौरान अंपायर का दिल का दौरा पड़ने से निधन 4

जानकारी के मुताबिक नसीम शेख कराची के ही रहने वाले थे जिनकी उम्र 56 साल थी वैसे वो पेशे से तो कसाई थे लेकिन उन्हें क्रिकेट में दिलचस्पी के कारण एक योग्य अंपायर भी बना दिया गया।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।